एक्टर प्रकाश राज ने बिग बी पर बोला हमला- “कायर हैं अमिताभ बच्चन”, बरखा दत्त ने पूछा था ये सवाल!

अभिनेता प्रकाश राज इनदिनों बॉलीवुड से हटकर राजनीती में कुछ ज्यादा ही रूचि दिखा रहे है! कर्णाटक चुनाव को देखते हुए उन्होंने कई जगहों पर राजनितिक वयानवजी की, इन्होने भी राजनीती में अपनी पैठ जमाने के लिए BJP को ही निशाने पर लिया है! अक्शर प्रकाश राज बीजेपी नेताओ के खिलाफ बोलते देखे गए है! कभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को निशाने पर लेते है तो कभी पीएम मोदी को! अभी हाल ही में एक टीवी डिबेट शो में बीजेपी के बरिष्ट नेता सुब्रमणियम स्वामी प्रकाश राज को आड़े हाथो लिया था और उन्हें सच्चाई का आईना दिखाया था!

Loading...

लेकिन इस बार प्रकाश राज ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पर जोरदार हमला किया है! प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर बताया है! प्रकाश राज ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की लड़की से गैंगरेप और हत्या पर कुछ ना बोलने के लिए उन्हें कायर कहा है! वैसे प्रकाश राज से बॉलीवुड के बहुत से बड़े अभिनेता और निर्देशक इनदिनों नाराज चल रहे है, जिस वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है! लेकिन इसके लिए भी प्रकाश राज ने मोदी को जिम्मेवार ठहराया है, उन्होंने कहा था कि मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है!

अब जब प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन के खिलाफ बोलै है तो उनकी मुस्किले और बढ़ेंगी! दरअसल प्रकाश राज ने पत्रकार बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे चाहते थे कि अमिताभ बच्चन इस घटना की निंदा करें! सिंघम और वांटेड जैसी फिल्मों में रोल कर चुके प्रकाश राज ने कहा, “मैंने उनसे अपील की, ये मेरा अधिकार है, उन्हें एक बेहतरीन आवाज मिली है, मैं चाहता था कि वे बोलें, लेकिन उन्होंने कह दिया, मैं इस बारे में बोलना नहीं चाहता, लेकिन सर, ये इतना गंदा है कि आपको बोलना पड़ेगा!”

Loading...

प्रकाश राज ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि, “ऐसा नहीं है कि कठुआ रेप मेरे लिए इसलिए नहीं है कि कोई किसी धर्म से ताल्लुक रखता है, बल्कि ऐसा इसलिए है कि क्योंकि ऐसा करने की वजह एक समुदाय के लोगों को, जो कि वहां रह रहे थे वहां से भागने की धमकी देना था।” प्रकाश राज ने आगे कहा, “और सिर्फ इसिलए कि आरोपी आपकी पार्टी से हैं, आप उनके समर्थन में जाते हैं, उनके समर्थन में विरोध करते हैं, ये ठीक नहीं है।”

जब बरखा दत्त ने प्रकाश राज से पूछा कि उन्हें क्या उम्मीद थी अमिताभ बच्चन इस बारे में क्या करते! इस पर प्रकाश राज ने कहा, “मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन बोलें, इसे रोकिए…” जब प्रकाश राज से पूछा गया कि इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरे के खिलाफ बोलने पर उन्हें टेंशन नहीं हुई। इस पर उन्होंने कहा, ” मैंने उनसे अपील की, मैं समझता हूं कि एक्टर होने के नाते हमारी भी सामाजिक चेतना है, हमारी जिम्मेदारी है, क्योंकि अगर हमलोग डरपोक हो जाएंगे, तो समाज के डरपोक-कायर होने का हम कारण बनेंगे।” इस पर उनसे पूछा गया कि क्या आप समझते हैं अमिताभ बच्चन यहां कायर साबित हुए हैं। इस पर प्रकाश राज ने जवाब दिया, “मुझे लगता है ऐसा ही हुआ है!

loading...