VIDEO : परिणाम से पहले कर्नाटक एग्जिट पोल के नतीजे देख बौखलाए कांग्रेस प्रवक्ता, एंकर ने LIVE शो में याद दिलाई औकात, देखें….

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 के संपन्न हो गया और विभिन्न चैनलों के एक्जिट पोल नतीजे भी आना शुरू हो गए. अधिकतर चैनलों ने दोपहर 2 बजे तक हुए मतदान के बाद वोटरों से बात की और इसी आधार पर संभावित नतीजे दिखाए. अधिकतर चैनलों ने किसी भी पार्टी साफ बहुमत नहीं मिलने का दावा किया. लेकिन टाइम्स नाउ-टुडेज चाणक्य के एक्जिट पोल में बीजेपी को 222 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत मिलता दिख रहा है.

कर्नाटक में सत्तारुढ़ कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला है. सीएम सिद्धारमैया एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनवाने की पुरजोर कोशिश में हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद यहां मोर्चा संभाला है. वहीं बीजेपी की तरफ से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कमान संभाली और राज्य में कई रोड शो और जनसभाएं कीं. पीएम नरेंद्र मोदी पर कैंपेन में जुड़े और एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां कीं.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव खत्म होते ही टीवी चैनलों पर लाइव बहस का सिलसिला चल रहा है। इसी सिलसिले में एबीपी न्यूज पर बहस चल रही थी। बहस में बीजेपी नेता रमेश विधुड़ी और कांग्रेस नेता आलोक शर्मा शिरकत करते रहे थे। बहस के दौरान के एबीपी के एंकर और कांग्रेस नेता आलोक शर्मा के बीच तीखी बहस हुई।

आलोक शर्मा कह रहे थे एग्जिट पोल के आंकड़ों को गलत ठहराते हुए कह रहे थे कि पिछले बार भी कांग्रेस को लेकर एग्जिट पोल गलत साबित हुए है। इस पर एंकर ने कहा कि इस बार के आंकड़ों की बात कीजिए। यह सुन कर कांग्रेस नेता गुस्से में आ गये। उन्होंने कहा कि आजकल एंकरो को बीजेपी की ज्यादा चिंता हो रही है। इस पर दोनों एंकरों के बीच काफी बहस हुई। बाद एंकर ने कहा कि लगातार चुनाव हार रहे हैं और आपसे सवाल पूछे जाएंगे। शो के दौरान एक बार कांग्रेस नेता आलोक शर्मा इतने नाराज हो गये कि उन्होंने कहा कि अब वह कोई उत्तर नहीं देंगे।

वीडियो यहाँ देखें