एक्टर एजाज खान ने हिसार में इमाम से मारपीट करने पर बजरंग दल को दी गाली, पोस्ट किया भड़काऊ वीडियो!

0
1749

अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले का देशभर में विरोध हो रहा है! कहीं पाकिस्तान के झंडे जलाए जा रहे हैं तो कहीं पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं! इसी बीच हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला जलाया लेकिन उनका विरोध प्रदर्शन देखते ही देखते हिंसक हो गया! कार्यकर्ता स्थानीय मस्जिद में पहुंच गए और एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद से बाहर निकाल कर थप्पड़ जड़ दिया! उनपर भारत माता की जय बोलने का दबाव बनाने लगे!

इसी कड़ी में बिग बॉस से सुर्खियों में आए बॉलीवुड के सी ग्रेड एक्टर एजाज खान ने इमाम के साथ मारपीट करने वाले बजरंग दल को गालियां दी है! एजाज खान ने अपने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी जी के ऊपर भी निशाना साधा है! एजाज ने पीएम से मांग की है कि आप लोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो और जल्द से जल्द इमाम से मारपीट करने वालों को गिरफ्तार किया जाए!

आपको बताना चाहेंगे की अभी कुछ महीनो पहले एक्टर एजाज खान ने एक वीडियो के जरिए गोरक्षकों पर हमला बोला था! एजाज खान ने इस वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था! वीडियो में एजाज खान कह रहा था कि वे लोग इंसानों को मार रहे हैं लेकिन अगर वो सच में मर्द हैं तो वे लोग हार्ले डेविडसन को भारत में बंद करके दिखाएं जो कि गाय की चमड़ी वाली बेल्ट और बाकी सामान बेच रही है!

एजाज खान ने धमकी भरे अंदाज में पीएम मोदी और सीएम योगी से हार्ले डेविडसन बंद करने की बात करता हैं! वीडियो में एजाज हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप भी लगाते हैं! एजाज ने कहा कि कुछ लोग भारत में दंगे करवाना चाहते हैं!

देखिये एजाज खान का लेटेस्ट वीडियो हरयाणा के हिसार में इमाम के को थप्पड़ पड़ने के बाद क्या बोल रहा है!

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS