भारत-बांग्लादेश सिमा पर गायों और इंसानो को बॉर्डर पार कराने का नायाब तरीका, देखिये!

भारत का पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश जिसकी सिमा पूर्वोत्तर राज्यो से सटी हुई है, बांग्लादेश यू तो आजाद 1971 में हुआ था लेकिन बेरोजगारी और गरीबी से उसे आजादी कब मिलेगी ये उसके हुक्मरान भी नही जानते! टैब भारत बांग्लादेश को जड़ कराने में अहम भूमिका अदा किया था लेकिन ये नही पता था कि वही बांग्लादेश कभी भारत में अवैध घुसपैठ का सबसे सिरदर्द बन जायेगा! गरीबी और बेरोजगारी के कारण हर साल लगभग लाखो बांग्लादेशी भारत में अवैध रूप से सिमा पार कर दाखिल होते है!

भारत में जो भी पार्टी हिंदुत्व और अवैध बांग्लादेशियों के घुसपैठ का मुद्दा उठाती है उसे कुछ बुद्धिजीवी वर्ग द्वारा सांप्रदायिक पार्टी का नाम दे दिया जाता है, लेकिन असम और पश्चिम बंगाल में बीजेपी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है और इसका मुख्य कारन बांग्लादेशी घुसपैठ है! हालांकि कुछ लोगो को अभी भी लगता है की बीजेपी बंगाल और असम में यु ही इन मुद्दों को सिर्फ राजनीती के लिए इस्तेमाल कर रही है लेकिन जमीनी सच्चाई यह है की बांग्लादेशियों की वजह से इन राज्यों के मूल नागरिकों की शांति काफी हद तक छीन चुकी है!

ये बांग्लादेशी घुसपैठिये भारत में बहुत से अवैध कामो में लिप्त है, जैसे जानवरो की तस्करी और भारतीय अनाजो की तस्करी! समय समय पर बांग्लादेश सिमा से सटे राज्यो से जानवरो की तस्करी के कई वीडियो सामने आते है! ये तस्करी के नायाब तरीके निकलते है और भारतीय जवानों को चकमा देकर पल में सिमा के इस पर से उस पर ओझल हो जाते है! ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमे ये बांग्लादेशी जगायो को भारतीय सीमा से पार कर रहे है, जानवरो के साथ साथ आप देख सकते है कि इंसानो को भी ये इस तरीके से बॉर्डर पर कर रहे है! जिनमे आप कुछ महिलाओं को साफ तौर पर देख सकते है!

इस वीडियो को कोई मीडिया चैनल नहीं दिखाने जा रहा क्युकी ज्यादातर भारतीय मीडिया चॅनेल्स तो भारत और हिन्दू विरोधी है.. तो यह हमारी-आपकी जिम्मेवारी है की लोगो को जागरूक करे इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुचाये!