Breaking! बड़ी खबर AXIS बैंक का लाइसेंस होगा रद्द ?

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट को 8 नवंबर की आधी रात से चलन बंद कर दिया है लिहाजा भारतीय मुद्रा बाजार में अब ये नोट अमान्य है! जिसके बाद आम जनता तो इस फैसले से खुश है हालाँकि थोड़ी बहुत समस्या पर देश से बढ़ कर कुछ नहीं! पर मोदी जी ने ये फैसला कई बातों को ध्यान में रख कर लिया है जिसके परिणाम अब सामने आ रहे हैं!

कला धन जमाखोरों की रातो की नींद हराम हो गयी है और नए नए तरीको से अपने काली कमाई को सफ़ेद करने का पुरजोर कोशिश कर रहे है! हलाकि की नोट बंदी के फैसले के बाद से लोगो को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है बैंको और एटीएम के बाहर लगी लोगो की भीड़ कम होने का नाम ही नही ले रही है ऐसे में मोदी जी ने बैंक के सभी कर्मचारियों को सलाम भी किया था जोकि दिन रात लोगो के लिए बैंको में काम कर रहे थे!

आपको बताना चाहेंगे कि नोटबंदी के बाद कालेधन को सफेद करने के मामले बहुत से बैंको के कर्मचारियों के लिप्त होने की खबर आये दिन समाचारो में आ रही थी, जिसमे अबतक की सबसे बड़ी हेरा-फेरी करने वाले एक्सिस बैंक के 19 अधिकारियो को सस्पेंड करके जेल भेज दिए गए है, और उनके खिलाफ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की जाँच चल रही है, खबर आ रही है की सरकार भी एक्सिस बैंक के खिलाफ कड़ी करवाई करने जा रही है और इस बैंक का लाईसेंस रद्द करने की पूरी तैयारी की जा रही है!