आरोपों के बारे में सवाल पूछे जाने पर “तेजस्वी यादव” के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों से की मारपीट!

पटना: बिहार की राजनीती में इनदिनों भूचाल सा आया हुआ है! आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार के काळा कारनामो का चिटठा एक एक करके खुलता जा रहा है! अभी कुछ दिनों पहले सीबीआई और ईडी ने लालू यादव समेत उनके बेटो बेटियों के बेनामी सम्पति को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की थी! मीसा भारती का नाम हवाला केस और दिल्ली में प्लाट के लिए खबरों में आया है तो दूसरी ओर लालू प्रशाद यादव और तेजस्वी का नाम irctc के होटल घोटाले से जुड़ता नजर आ रहा है! सीबीआई ने लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है!

तेजस्वी यादव के नाम सामने आने से बिहार के महागठबंधन में भी दरार पड़ता दिखाई दे रहा है! बिहार में सत्ताधारी दल जेडीयू ने तेजश्वी को इस मामले में जबाब देने को कहा है! दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने इसे बीजेपी की ओर से बदले की भावना से की गई करवाई बताया है!

बुधवार साम लालू यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने इन आरोपों से सम्बन्धी सवाल पूछा तो जबाब मे उन्हें तेजस्वी यादव के सिक्योरिटी गार्ड्स ने कुछ पत्रकारों के साथ हाथापाई की, जिससे पटना सचिवालय में अफरातफरी फैल गई! आपको बता दे की पटना में सचिवालय में बैठक चल रही थी और बैठक के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने उन पर लग रहे आरोपों के बारे में जानना चाहा, तब उनके गार्ड नाराज हो गए और पत्रकारों से धक्का-मुक्की करने लगे!

लालू यादव के तरह ही तेजस्वी यादव ने भी इन आरोपों के बारे में कहा था की बीजेपी और सीबीआई जिस घोटाले का आरोप लगा रही है तब उनकी उम्र मात्र 14 वर्ष की थी और ठीक से मुछे भी नहीं आयी थी! लेकिन तेजस्वी यादव जी अब जब आपकी दाढ़ी मुछे आ गयी है तो क्या आप अपने सुरक्षाकर्मियों से गुंडागर्दी करवाओगे? देखिये सचिवालय के बाहर मौजूद मीडियाकर्मियों ने तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों की बदतमीजी को कैमरे में कैद कर लिया!

पत्रकारों ने आरोप लगाया है कि मौके पर तेजस्वी यादव भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों को रोकने की कोशिश भी नहीं की! खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव भी पत्रकारों और मीडिया में चल रही अपनी खबरों से नाराज थे और उसी का नतीजा था कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने बदसलूकी की!