पार्टी के खिलाफ आखिरकार बीजेपी के ‘शत्रु’ का छलक उठा लालू प्रेम, कहा इस बात का हैं दर्द…

बिहार की राजनीती की बात हो और शत्रुधन सिन्हा का नाम नहीं आये ऐसा हो ही नहीं सकता! क्युकी ये नेता तो बीजेपी के है लेकिन हमेशा बिपक्ष की तारीफ करने के लिए जाने जाते है! शत्रुधन सिन्हा के बयान का सबलोग इंतजार कर रहे थे! लालू यादव को जेल की सजा हुई और बीजेपी के ‘शत्रु’ का बयान नहीं आया था! तो जो लोग शत्रुधन सिन्हा के बयान का इंतजार कर रहे थे उनके लिए खुशखबरी है, खास कर राजद समर्थकों के लिए क्योंकि जो बयान आया है वह पुराने अंदाज में ही है और बीजेपी के लिए फिर चिंता बढ़ा सकती है!

चलिए ज्यादा हम भाषण नहीं दे कर आपको बताते हैं क्या कहा है, शत्रुधन सिन्हा ने लालू यादव की सजा को लेकर! सभी बयान सोशल मीडिया के जरिये और अंग्रेजी में दिया है तो थोड़ा मेहनत करना पर रहा है!

पहले उन्होंने कहा, यह ट्वीट मेरे व्यक्तिगत मित्र के रूप में है इसका राजनीति से कोई सरोकार नहीं है! बीके हुए ट्रोलर्स और सरकारी दरबारी की उन्हें कोई प्रवाह नहीं है! मैं स्वस्थ राजनीति में दृढ़ विश्वास रखता हूँ, न कि राजनीति की राजनीति में! मैं निश्चित रूप से रांची में फैसले से आहात हुआ हूं!! जिस तरह से लालू के लाखों समर्थक हुए है! हालांकि मैं भारतीय न्यायपालिका को बहुत उच्च सम्मान में रखता हूं, फिर भी, जो न्यायाधीश के फैसले के लिए सम्मान के साथ, मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं फैसले और कठोर सजा के कारण काफी परेशान हूं …!

यह मानते हुए कि माननीय न्यायालय द्वारा बहुत से लोगों को छोड़ दिया गया है – प्रत्यक्ष साक्ष्य के आभाव में जो स्वागत योग्य है!!कुछ महीने कम सजा होती तो तुरंत बेल मिल जाता!

उम्मीद है कि उनके बेटे और समर्थक उच्च न्यायालयों से संपर्क करेंगे और शीघ्र ही लालू प्रसाद यादव को राहत मिलेगी! सत्यमेव जयते! जय हिन्द!