हिन्दू होने पर शर्म महसूस करने वाले फिल्मबाजो को अभिनेत्री पायल रोहतगी का ये जबाब अक्ल ठिकाने ला देगा..

कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या का मामला पुरे देश को हैरान कर दिया है, हर कोई गुस्से में है और दोसियो को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है! लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो इसे मजहबी रंग देने से बाज नहीं आ रहे है, इनमे- कुछ पत्रकार, आजादी गैंग, टुकड़े टुकड़े गैंग, अवार्ड वापसी गैंग और बॉलीवुड के कुछ कलाकार शामिल है! और तो और इस मामले को लेकर इनके पास जो इनफार्मेशन है वो भी आधा अधूरा है! बॉलीवुड वाले कुछ इस तरह से इस मामले में आवाज बुलंद कर रहे है जैसे उन्होंने हिन्दुओं को बदनाम करने का ठेका ले रखा है!

इस मामले में मीडिया द्वारा हिंदुत्व की छवि जहरब करने अउ हिन्दुओं को निशाना बनाये जाने को लेकर झा एक ओर लोगो में काफी रोस है तो वही कुछ लोग हिन्दू होने पर शर्मिंदगी महसूस कर रहे है! दरअसल, कठुआ गैंगरेप मामले में इन्साफ दिलाने की बात करते हुए स्वरा भास्कर, करीना कपूर और सोनम कपूर जैसी कई दूसरी फिल्मी हस्तियों ने अपने हाथो में बैनर लेकर अपनी तस्वीर शेयर की और बच्ची के लिए इन्साफ की मांग की थी! इन्साफ दिलाने की बात करना बिलकुल सही है, लेकिन इसके आड़ में हिन्दू आस्था को ठेस पहुचाना लोग को रास नहीं आ रहा है!

अब इसी कड़ी में बॉलीवुड की ही एक अन्य अभिनेत्री पायल रोहतगी ने ऐसी मानसिकता वाले लोगो को जिन्हे हिन्दू होने पर शर्मिंदगी महसूस होती है, उन्हें करारा जबाब दिया है! अभिनेत्री पायल रोहतगी ने हिन्दू विरोधियों पर तीखा कटाक्ष किया, जो लोग हिन्दुओ के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए कह रहे है की हमे हिन्दू होने पर शर्म है, पर पायल रोहतगी ने देखिये क्या कहा..

पायल रोहतगी ने कहा, “कहा की मैं एक हिन्दू हूँ और मुझे उसपर शर्म नहीं बल्कि गर्व है, मुझे हिन्दू होने पर बहुत गर्व है, और हिन्दू होना गर्व की बात है” आपको बता दें की पायल रोहतगी पहले भी देश के पक्ष में बयान देती हुई आई है!

पर बॉलीवुड के दुसरे फिल्म्बाज तो बार बार हिन्दुओ और भारत को निशाना बनाते हुए आये है, ये लोग मौके की तलाश करते है और हिन्दुओ पर निशाना साधते है, वैसे समाज को भी जागरूक होने की जरुरत है, जो लोग समाज के खिलाफ नफरत फैला रहे है, हमे उनका विरोध तो करना ही चाहिए