BSF जवान के वायरल वीडियो पर राजनाथ सिंह ने दिया जाँच के आदेश! देखिये BSF ने क्या कहा…

0
283


नई दिल्ली: बीएसएफ के एक जवान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जवान ने बताया है कि उसके कैंप में बनने वाला खाना बेहद खराब है। जवान ने ये वीडियो खुद बनाया है। वायरल वीडियो को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने देखा तो उन्होंने फौरन इस पर गृह सचिव से रिपोर्ट तलब कर ली है। राजनाथ ने इस मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा है।

BSF के 29वीं बटालियन के एक जवान तेज बहादुर यादव ने खुद वीडियो बनाकर कैंप में बनने वाले खाने का खस्ताहाल दिखाते हुए अपना दुख जाहिर किया है। जम्मू कश्मीर में तैनात इस जवान द्वारा बनाए गए कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे ये जवान इन गंभीर समस्याओं को दिखाकर सरकार तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। जवान ने आरोप लगाया है कि बड़े अधिकारी अनाज बेच देते हैं।

सरहद पर तैनात इस जवान ने बकायदा जले हुए पराठे और चाय का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। ये चौंकाने वाला खुलासा करने वाले तेज बहादुर यादव ने जवानों की बदहाली का पूरा ठीकरा अपने अधिकारियों पर फोड़ा। जवान ने कहा कि सरकार सब कुछ देती है, लेकिन अधिकारी सब बेचकर खा जाते हैं। वीडियो में तेज बहादुर यादव ने अपनी जान को खतरा भी बताया है।

अगले पेज पर देखे इस मामले में BSF ने क्या कहा…

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS