बसपा नेता के बोल- ‘गाय तुम्हारी माता होगी, हमारी नहीं, उसके बाद जो हुआ वो सभी को देखना चाहिए !

भारत में गाय को देवी औऱ माँ का दर्जा प्राप्त है। गाय के भीतर देवताओं का वास माना गया है।पुराणों के अनुसार गाय में सभी देवताओं का वास माना गया है। गाय को किसी भी रूप में सताना घोर पाप माना गया है। उसकी हत्या करना तो नर्क के द्वार को खोलने के समान है, जहां कई जन्मों तक दुख भोगना होता है। लेकिन फिर भी कुछ नेता इस पर राजनीतिक रोटियां सेकते हैं।

Loading...

बहुजन समाज पार्टी के नेता जय प्रकाश सिंह का कहना है कि ‘गाय एक अच्छी पशु हो सकती है, कम खाना खाकर ज्यादा दूध देने वाली हो सकती है, लेकिन किसी की माता नहीं हो सकती’. उन्होंने एक सभा में कहा कि गाय तुम्हारी माता होगी, हमारी माता तो वो है जिसने हमें जन्म दिया है’.इससे पहले जय प्रकाश सिंह ने सोमवार को कहा था कि ‘राहुल गांधी अपने पिता राजीव गांधी से अधिक अपने मां जैसे दिखते हैं और सोनिया जी विदेशी मूल की हैं. इसलिए मैं दावा करता हूं कि राहुल जी कभी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हो सकते हैं.’

Loading...

बसपा नेता के इस बयान के बाद तो जैसे लोगो मे गुस्सा फूट पड़ा, क्योकि जिस गाय को माँ का दर्जा दिया जाता है उसे ये नेता राजनीतिक तौर पर ठेस पहुँचा रहा है। ऐसे में लोगो का गुस्सा जायज है लोग ने सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के बाद बुरी तरह खरी खरी सुना डाली। आप भी देखें।

loading...