समय खराब करने की बात पर भड़के कांग्रेसी नेता अखिलेश सिंह, एंकर से बोले- होश और हैसियत में बात करो

0
1879

नई दिल्ली: कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी होने के साथ साथ भारत की गद्दी पर आज़ादी के बाद से 60 सालो तक राज किया है! अगर कांग्रेस ईमानदारी से शाशन चलती तो सोने का चिड़िया कहे जाने वाला देश आज गरीबी और बेरोजगारी का मार नहीं झेल रहा होता! कांग्रेस में मुख्य रूप से नेहरू-गांधी परिवार का दबदबा रहा है और सुरु से लेकर अब तक कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ देश को लूटने का काम किया है !

लेकिन अब इन लोगों का असली चेहरा सबके सामने आगया है। इनकी असलियत से अब सब वाकिफ हो चुके हैं। कांग्रेस लगभग हर हर राज्य से समाप्त होने की कगार पर है। असल में कांग्रेस ने कभी देश की विकासनीती पर काम ही नही किया। हर कोई अपना रुतबा दिखाने में मशगूल रहा । कांग्रेस के प्रवक्ता भी ऐसे ऐसे है जिन्हें बात करने की तक तमीज नही है कि आखिर बात कि कैसे जाती है।

टीवी बहस के दौरान एंकर और पार्टी प्रवक्ताओं के बीच तीखी नोंक झोंक नई बात नहीं है! ऐसी ही राम मंदिर की चर्चा के दौरान कांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह इतने भड़क गए कि उन्होंने टीवी एंकर को होश और हैसियत में रह कर बात करने की धमकी दे डाली! अभी हाल में news24 चैनल पर राम मंदिर को लेकर लाइव डिबेट चल रही थी! जिस में की 4 मेहमान मौजूद थे! इन्ही मेहमानों में कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश सिंह भी मौजूद थी लेकिन किसी बात को लेकर भूल गए कि वो लाइव स्टूडियो बैठे हैं और खुलेआम ऊँची आवाज़ में बोलने लगे!

इसके बाद उन्होंने एंकर होश और हैसियत देखकर बात करने को कहा दिया! बातों के लहज़े से लग रहा था मानो वो सामने वाले को डरना चाहते हैं! अखिलेश सिंह ने पत्रकार मानक गुप्ता से अभद्र तरीके से बात की! जिसके बाद मानक गुप्ता ने भी साफ़ शब्दो में कहा कि उम्र का लिहाज कर रहा हूँ! लेकिन फिर भी अखिलेश सिंह चिल्लाते रहे!

कांग्रेस के प्रवक्ता ने साबित कर दिया कि इन्हें किसी से बात करने के तमीज तक नही हैं! अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपका खून भी खोलने लगेगा कि क्या ये लोग वाकई में नेता बनने लायक हैं! जिन्हें खुलेआम गुंडागर्दी दिखाने में तक कोई भय नही!

दरअहस बहस में शामिल सुधांशु त्रिवेदी की बात को काटने पर एंकर मानक गुप्ता ने अखिलेश प्राताप सिंह को टोक दिया! इसके बाद राम जन्मभूमि पर बात रखते समय साल 1949 की बात कहने पर भी मानक ने उन्हें आज की बात करने के लिए कह दिया जिस पर अखिलेश भड़क गए!

इसके बाद दोनों में 5 मिनट तक बहस चलती रही! अखिलेश जहां मानक पर अपना गुस्सा निकालते रहे तो वहीं मानक उन्हें बतौर गेस्ट ठीक से पेश आने की बात करते रहे। बीच बीच में पैनल में शामिल मौलाना अंसार रजा भी समय खराब करने के लिए कांग्रेसी नेता पर भड़कते रहे!

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS