मायावती के EVM में गड़बड़ी के आरोप पर बोले CM योगी, कहा- अगर मायावती को लगता है की गड़बड़ी हुई है तो..

निकाय चुनावों के नतीजों के बाद मायावती ने फिर एक बार EVM पर सवाल उठाये और कहा की बीजेपी ने चुनावों में चीटिंग की है, और EVM से छेड़छाड़ किया गया है, वरना उनके सबसे ज्यादा मेयर बनते! आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब उत्तर प्रदेश में सपा सरकार थी तो इन्ही 16 में से 10 सीटों पर बीजेपी ही जीती थी, योगी सरकार है तो 16 में से 14 पर बीजेपी जीती वहीँ 2 पर मायावती की पार्टी भी जीती, परन्तु मायावती के अनुसार EVM में बीजेपी ने छेड़छाड़ की और उसी कारण ये चुनाव जीते!

मायावती के अलावा भी कांग्रेस, सपा, शरद यादव् टाइप के नेता EVM पर सवाल उठा रहे है, आम आदमी पार्टी भी फिर से EVM का रोना रो रही है, ये वही आम आदमी पार्टी है जो अभी हाल ही में दिल्ली में हुआ एक विधानसभा का उपचुनाव भी EVM से ही जीती थी!

अब मायावती ने जैसे ही EVM पर सवाल दागा, उनको उन्ही की भाषा में जवाब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया, योगी ने गेंद मायावती की तरफ फेंकते हुए खुला चैलेंज दे दिया है, योगी ने कहा है की अगर मायावती को लगता है की EVM में गड़बड़ी हुई है, तो वो पहले अपने 2 मेयरो से इस्तीफा दिलवाएं, वहां हम बैलट से चुनाव करा देंगे, जिसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा!

अब योगी ने मायावती को खुला ऑफर दे दिया है, मायावती की बातों में दम है तो अब देखना ये है की वो अपने लोगों से इस्तीफा दिलवाकर बैलट से चुनाव करवाती हैं या नहीं, या फिर मायावती भी केजरीवाल की तरह ही भागती हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले दिनों चुनाव आयोग ने अपने मुख्यालय में खुला चैलेंज रखा था, राजनितिक पार्टी आएं और EVM से छेड़छाड़ करके दिखाएं, पर उस चैलेंज में न मायावती की पार्टी गयी, न केजरीवाल, न कांग्रेस और न ही EVM-EVM करने वाला कोई नेता ही गया!