आप समर्थक राम सुब्रमण्यम ने PM मोदी की माँ के लिए लिखे अपशब्द, जिसे देख भड़क उठे बीजेपी नेता ने दी वार्निंग!

अरविन्द केजरीवाल और आप पार्टी के समर्थक भारतीय एड फ़िल्ममेकर और एक्टिविस्ट राम सुब्रहम्नयन ने हमेशा से आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार प्रसार करते रहे है! सुब्रहम्नयन अक्सर देश के राजनीतिक हालातों पर अपनी राय रखते है! लेकिन उन्होंने कुछ महीने पहले ट्विटर के जरिये एलान कर कहा था कि “पीएम मोदी पर जूता फेकने वाले को 1 लाख रूपयों का इनाम दूंगा!

राम सुब्रमण्यम अक्सर पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का उपयोग करते रहते है, वो सोशल मीडिया पर मोदी और योगी को भला बुरा और उनके लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते है! पिछले दिनों भी फिर से इस शख्स ने प्रधानमत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ ट्विटर पर अभद्र टिप्पणियां की!

लेकिन इस बार राम सुब्रमण्यम ने सारी हद्दे तोड़ दी, राम सुब्रमण्यम ने मदर्स डे पर ट्विटर के जरिये देश के पीएम मोदी जी पर निशाना साधा, लेकिन बहुत ही ओछी भाषा का इस्तेमाल किया, सुब्रमणियम ने कहा की मोदी की माँ को अपनी कोख गिरा देनी चाहिए थी, ताकि मोदी पैदा ही नहीं हुआ होता!

मदर्स डे पर एक माँ के लिए राम सुब्रमण्यम किस तरह की घृणित बात कह रहा है आप ऊपर देख सकते है, इस शख्स के अन्दर कितनी नफरत भरी हुई है इसका अंदाजा इसकी ख्वाइश से लगाया जा सकता है!

राम सुब्रमण्यम के इस ट्वीट के जबाब में बीजेपी के राष्ट्रिय प्रवक्ता ने वार्निंग देते हुए दिया ये नशीहत..

ये शख्स देश के सेकुलरों का हीरो है, गुरमेहर कौर का गुरु है, केजरीवाल का साथी है, मोदी की माँ के लिए जो की 95 साल से ज्यादा उम्र की एक महिला हैं, उनके लिए ये जहर उगल रहा है, देश के फेमिनिस्ट इस तरह के लोगों का समर्थन करते है