Breaking News सरकार ने अलगाववादी नेता गिलानी के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया, रुकवाई प्रेस कांफ्रेंस!

0
592

श्रीनगर: कुछ दिनों पहले केंद्र सरकार ने अलगावादी नेताओ को दिए जाने वाले सब्सिडी और अन्य सरकारी सुबिधाओ को बंद करने का ऐतिहासिक फसल लिया था! जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे की ये अलगाववादी नेता कुछ न कुछ घटिया रुख अपनाएंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही! अलगाववादी नेताओ ने राजनाथ सिंह के नेर्तित्व में कश्मीर गए सर्वदलिय प्रतिनिधि मंडल से मिलने से इंकार कर दिया और अपने पैर पर एक और कुलाढ़ी दे मारी!

आज कश्मीर श्रीनगर से अलगावादी नेता गिलानी को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है कि जम्मू कश्मीर सरकार ने कड़ा रुख अपनाते हुई अलगाववादी और पाकिस्तान परस्त नेता गिलानी की प्रेस कांफ्रेंस को रुकवा दिया है! ये फैसला बिलकुल सही है क्योंकि ये अलगाववादी नेता बात की भाषा नहीं जानते तभी तो बातचीत से मसले का हल निकालने की कोशिशो पर पानी फेर देते है!

आज ७० सालो में पहली बार हर भारतीय को गर्व मह्सुश हो रहा होगा की चलो कोई तो आया जो कश्मीर मुद्दे पर बैकफुट पर नहीं फ़्रन्ट फुट पर जाकर फैसले लेता है! जम्मू कश्मीर की पी डी पी और बीजेपी की मिली जुली सरकार पाकिस्तान परस्तों पर नकेल कास्ट जा रही है वैसे भी केंद्र में मोदी सरकार है तो देश के खिलाफ बोलने वालों का अंत निश्चित ही है!

देखिये ये विडियो रिपोर्ट:-
.

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS