गुलाम नबी आज़ाद बोले कर्नाटक में राज्यपाल ने JDS-कांग्रेस को नहीं बुलाया तो होगा खून-खराबा लोगों ने ऐसा धोया औकात पता चल गई।

New Delhi: Congress leader Ghulam Nabi Azad talks to media at an all-party meeting ahead of the monsoon session, at Parliament House in New Delhi on Sunday. PTI Photo by Kamal Singh(PTI7_17_2016_000083B)

कर्नाटक विधान सभा चुनाव के परिणाम चुके है। जहां बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। हालांकि, पूर्ण बहुमत से बीजेपी कुछ कदम पीछे रह गई है, जिससे कांग्रेस को सरकार बनाने का एक और मौका मिला गया और मौके की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस ने जनता दल सेक्युलर के नेता देवगौड़ा को सीएम पद का ऑफर देकर कर्नाटक की राजनीति में के नया ट्विस्ट दे दिया है, जिसे देवगौड़ा ने स्वीकार भी कर लिया है.जबकि अब बीजेपी के सीएम उम्मीदवार येदुरप्पा ने कहा- बीजेपी सरकार बनाने का दवाा पेश करेगी। राज्यपाल से मुलाकात करने जा रहे बीजेपी उम्मीदवार बीएस येदुरप्पा !

जेठ की दोपहरी में 16 मई की सुबह तापमान बढ़ने के साथ ही कर्नाटक का सियासी पारा भी चढ़ने लगा है. बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि बीजेपी उनके विधायकों को धमका रही है. उन पर दबाव बना रही है, उसे लोकतंत्र में भरोसा नहीं है. आजाद ने कहा कि अगर राज्यपाल ने संवैधानिक मूल्यों का पालन नहीं किया और हमें सरकार बनाने के लिए निमंत्रित नहीं किया, तो यहां खूनी संघर्ष होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों के असंतुष्ट होने की अफवाहें फैलाई जा रही हैं, लेकिन वास्तव में बीजेपी असंतुष्ट है.

कांग्रेस नेता का ये बयान वाकई में बहुत शर्मनाक है। ये लोग सत्ता पाने के लिए इस हद तक गिर चुके हैं की अब ये लोग खुलेआम खून खराबा की बाते करने लग गए। ये बात बेहद निंदनीय है। जनता इन जैसे लोगो को अब समझ चुकी है तभी हर राज्य से कांग्रेस डूब रही है। इस बयान के बाद यूज़र्स ने आज़ाद को ओकात याद दिला दी।