जब हार्दिक पटेल से पूछा गया- बहन की शादी में कहां से खर्च किया 10 करोड़? मिला सड़कछाप जबाब, बोले..

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के मंच पर गजब नजारा देखने को मिला! इंडिया टुडे कॉन्क्लेव कार्यक्रम के दौरान हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पहचान की राजनीति करने का आरोप लगाया! हार्दिक ने कहा कि भाजपा जब विपक्ष में होती है तो अलग पहचान और धर्म की राजनीति करनेi की कोशिश करती है! हार्दिक ने कहा की जब वाजपेयी जी प्रधानमंत्री थे तो अडवाणी जी हिंदुत्व की बात करते थे, जब अडवाणी जी आगे आये तो नरेंद्र मोदी हिंदुत्व की बाते गुजरात में करने लगे और अब जब मोदी पीएम है तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बोलते है की मई हिन्दू हूँ ईद नहीं मनाता! इसपर भाजपा नेता रोहित चहल ने हार्दिक के ऊपर जात पात की राजनीती करने का आरोप लगते हुए कहा की आप सिर्फ अपनी जाती की राजनीत करते हो मई भी पिछड़ा वर्ग से हूँ लेकिन देश के विकास की राजनीती करता हूँ! राष्ट्रहित की राजनीती करता हूँ!

Loading...

आगे रोहित चहल ने हार्दिक पटेल को उनकी बहन की शादी के लिए बधाई देते हुए पूछा कि- “3 साल पहले आपने कहा था की आपकी बहन 12th में थी और हमारा चेक बाउंस हो गया था, इसके बाद अब आप अपने बहन की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च करते है, बताये कहा से आया इतना पैसा? आपने पटेल आंदोलन को कांग्रेस के हाथो बेच दिया है!

रोहित चहल के इस सवाल के जबाब में हार्दिक पटेल ने पलटवार करते हुए कहा कि सीबीआई आपके पास है, इन्कम टैक्स आपके पास है! आपके पास सबकुछ है, जो करना है कर लो, जो उखाड़ना है उखाड़ लो!

Loading...

देखिये ये वीडियो

आगे हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के हाथो पाटीदार आंदोलन को बेचने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस को अगर वह आंदोलन बेचते तो कांग्रेस उन्हें कितने पैसे दे देती? 100 करोड़, 200 करोड़ या फिर 300 करोड़? आपकी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मातहत के. कैलाशनाथन, जो गुजरात प्रिंसीपल सेक्रेटरी जेल में आकर 1200 करोड़ रुपए देने की बात करते थे। तो उसी समय अपना आंदोलन बेच देना चाहिए था ना!

राहुल गाँधी से मिलने के आरोप पर हार्दिक पटेल ने जबाब दिया कि मै राहुल गाँधी से कभी नहीं मिला, जब मै उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी और नीतीश कुमार से सबके सामने मिल सकता हूँ तो रहूं गाँधी से छुपकर क्यों मिलूंगा! हार्दिक ने इसी के जबाब में आगे कहा कि अगर मै राहुल गांधी से मिला होता तो फिर कांग्रेस को 99 नहीं बल्कि 79 सीटें मिली होती!

loading...