Video: कर्नाटक के CM की शर्मनाक हरकत वायरल, लड़की का हाथ पकड़ अपनी ओर गलत तरीके से खींचा..

बेंगलुरु: कर्णाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया हमेशा सुर्खियों में रहते है! सिद्धरमैया का विवादों से पुराना नाता है, या यु कहे तो काफी रंगीन मिजाज नेता है, अब हाल के एक कार्यकर्म का वीडियो सामने आया है जिसमे एक लड़की का हाथ पकड़कर खींचते नजर आ रहे है! सिद्धारमैया का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है! कांग्रेस पार्टी के नेता अक्सर ऐसे विवादों में घिरे पाए जाते है! यह कहना गलत नहीं होगा की कांग्रेस में रंगरसिये नेताओं की कमी नहीं है!

अब आया है उनका एक विडियो जिसमे उन्होंने एक लड़की को सरेआम सबके सामने पकड़ लिया! एक कार्यक्रम में सिद्धरमैया और य नेता स्टेज पर मौजूद थे! उसी वक़्त वहां ह लड़कियां स्टेज पर आती हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करती है! लकिन ये लड़की CM से काफी दूरी पर खड़ी होकर फोटो लेना चाह रही थी!

सिद्धारमैया मंच पर थे, लेकिन सिद्धरमैया ने एकाएक ही उसे बाजू से पकड़कर अपनी तरफ खींचा और अपने साथ नज़दीक खड़ा कर दिया| फिर कुछ देर झेंपने बाद वो लड़की फिर से सेल्फी लेने लगी! ये क्लिप देखकर आपको भी अपनी आँखों पर विश्वास नहीं होगा:

देखिये वीडियो:

आप देखेंगे कि जिस तरीके से CM ने लड़की को उसकी इच्छा के बिना सबके सामने पकड़ कर खींचा, वो किसी को भी पसंद नहीं आया| लेकिन फिर उस वक़्त कोई कुछ कहने की स्थिति में भी नहीं था| अब एक तरफ तो सिद्धरमैया और राहुल गाँधी महिलाओं को सशक्त करने इ बातें करते हैं, और दूसरी तरफ इस तरह के व्यवहार से सबको हैरत में डाल देते हैं!

लोगों का कहना है की कांग्रेस पार्टी के हर नेता में नेहरू के संस्कार तो है ही, और सिद्धारमैया भी तो आखिरकार कांग्रेस के ही नेता है, कांग्रेस के नेताओं से इसी प्रकार की अपेक्षा की जाती है, और ये कांग्रेसी नेताओं के लिए कोई बड़ी बात नहीं है! ऐनडी तिवारी से लेकर नेहरू, और अभिषेक मनु सिंघवी से लेकर सिद्धारमैया सभी एक ही डीएनए वाले है, और इन नेताओं से इसी प्रकार की हरकतों की उम्मीद भी की जाती है!