Shocking! बंगाल: देखिये दंगाईयो ने ममता और भारतीय सेना को भी ख़त्म करने धमकी दे डाली!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से धूलागढ़ दंगो को लेकर कोई भी पत्रकार किसी तरह का सवाल नहीं पूछना चाहता है और जब कोई विडियो, फोटो या फिर ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हो रहे है तो वो उसे ये कहकर नकार रहे है की ये सब झूठ है! जैसा की आपसब जानते है की ज़ी न्यूज़ ने बंगाल दंगो की रिपोर्टिंग की थी जिसके वजह से उनके रिपोर्टर सुधीर चौधरी समेत ज़ी न्यूज़ चैनेल को FIR के जा रहा है, लेकिन पूरा देश आज ज़ी न्यूज़ के साथ आकर खड़ा हुआ है!

इस देश में कैसी आज़ादी और तानाशाही चल रही है, अगर देश के PM के ख़िलाफ़ बोलो तो लोकतंत्र है, अभिव्यक्ति की आज़ादी है, अगर हिन्दुओं के ख़िलाफ़ बोलो तो भी लोकतंत्र है अभिव्यक्ति की आज़ादी है, राष्ट्र गान के ख़िलाफ़ बोलो तो भी आज़ादी है, भारत तेरे टुकड़े होंगे बोलो वो भी बोलने का अधिकार है, अपने घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाओ वो भी पर्सनल पसंद में आता है, पाकिस्तान के पक्ष में रिपोर्टिंग करना तो NDTV जैसों का अधिकार है!

इस वीडियो से यह साफ़ पता लगता है कि बंगाल में इन दंगाइयों को कितनी खुली छुट मिली हुई है! इनका विरोध करने वालो पर तो कार्यवाही की जा रही है पर इन दंगा भडकाने वालो पर कोई एक्शन नही लिया जा रहा है दरअसल पश्चिम बंगाल में हिन्दुओ की स्तिथि दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है! केंद्र सरकार को जल्द ही इस पर ध्यान देना होगा और इन दंगाइयों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी होगी!

आप भी देखिये कि कैसे यह मुस्लिम कैसे यह खुलेआम धमकी दे रहा है :-