जब एक मुस्लिम लड़की पहुंची पीएम मोदी के मंच पर, उसके बाद जो हुआ वो देखिये..

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री कार्यालय की दखल के बाद एजुकेशन लोन हासिल करने वाली कर्नाटक के मांड्या जिले की सारा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया। सारा ने रैली के दौरान मंच पर जाकर पीएम मोदी से मुलाकात की और उन्हें किताबें भी गिफ्ट की। सारा ने प्रधानमंत्री मोदी को बुद्ध से जुड़ी किताब ‘द बुद्धा एंड हिज धर्मा’ तोहफे में दीं।

22 साल की सारा ने बताया कि दो साल पहले बी कॉम में बहुत अच्छे नंबर लाने के बावजूद वो एमबीए में एडमिशन नहीं ले पा रही थी क्योंकि बैंक उसे एजुकेशन लोन के लिए लगातार मना रहे थे, ऐसे में पीएमओ से उसे मदद मिली थी!

सारा ने बताया कि बैंक के लोन देने में आनाकानी करने पर उसने पीएमओ को चिट्ठी लिखी थी और मदद के लिए कहा था। इसके दस दिन के भीतर ही पीएमओ से मदद मिली और उनको लोन मिल गया। जिसके बाद उन्होंने एमबीए पूरा किया और अब एक कंपनी में नौकरी कर रही हैं।

सारा ने बताया कि वह पीएम मोदी से व्यक्तिगत तौर पर मिलकर उन्हें धन्यवाद करना चाहती थी। बकौल सारा ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ नामक टीवी कार्यक्रम देखने के बाद उनके मन में पीएम मोदी को पत्र लिखने का विचार आया था।

कर्नाटक चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पीएम मोदी भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। वो लगातार रैलियां कर रहे हैं।