JDS नेता कुमारस्वामी, बोले- वो हमारे 3 तोड़ते हैं, तो हम बीजेपी के 6 MLA तोड़ेंगे – मिला ऐसा करारा जवाब कि उड़ गए होश !

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 के नतीजे अब सबके सामने आ गए है। बीएस येदियुरप्पा को राजभवन में राज्यपाल वजूभाई वाला ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. येदियुरप्पा कर्नाटक के 25वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. यह तीसरी बार है जब येदियुरप्पा को कर्नाटक के मुख्यमंत्री की कुर्सी मिली है. उनके स्वागत के लिए राजभवन के बाहर ज़बरदस्त तैयारियां की गई. जगह-जगह ढोल-नगाड़े बज रहे थे. आज सिर्फ येदियुरप्पा ने ही शपथ ली….

कुमारस्वामी ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, अगर बीजेपी जेडीएस या कांग्रेस के 3 विधायकों को अपने पाले में करती है, तो वे लोग बीजेपी के 6 विधायकों को तोड़ लेंगे। पत्रकारों से बातचीत करने हुए कुमारस्वामी ने कहा, “वो चाहे 3 हो या 10 चिंता मत करिए, यदि वे लोग जेडीएस या कांग्रेस से तीन एमएलए तोड़ते हैं, तो हमलोग बीजेपी से 6 एमएलए ला रहे हैं।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वे अपने विधायकों की निष्ठा को लेकर निश्चित हैं तो उन्होंने कहा कि वे 100 फीसदी बेफिक्र हैं।

,कुमार स्वामी के इस ट्वीट पर यूज़र्स ने कड़ी प्रतिक्रिया देने शरू कर दिया। क्योंकि जब यही कार्य कांग्रेस ने किए थे तब किसी को कोई समस्या नही थी। तब इन्होने नहीं कहा की लोकतंत्र की हत्या हुई है। लेकिन अब ये लोग बीजेपी को टारगेट कर रहे हैं। ऐसे में मुंहतोड़ जवाब मिलना जायज़ है।