मोदी के बाद इमाम बरकती ने अब तारेक फ़तेह को गर्दन काटने की दी धमकी!

0
191

ममता बनर्जी के पार्टी से ताल्लुक रखने वाले मौलाना बरकती ने पहले प्रधानमंत्री के खिलाफ उनके बाल और दाढ़ी मूंडने के लिए फतवा जारी किया था, जिसके बाद से उसकी हिम्मत और बढ़ती जा रही है, आखिर क्यों ऐसे लोगो पर एक्शन नहीं लिया जा रहा है, जहा एक तरफ एक देश एक कानून की बात की जा रही है वही एक तरफ ऐसे सरफिरे आतंकियों को खुलेआम घूमने दिया जा रहा है! ? चलो एक बार मान लिया जाये की भारत में अभिव्यक्ति की आज़ादी है लेकिन इसका मतलब ये तोह नहीं की कोई कुछ भी बोलता रहे ? क्या इन मालवी, इमाम और मौलनाओं पर कोई रोक नहीं लगा सकता ?

आप जैसा की ज़ी न्यूज़ के विडीओ क्लिप में देख सकते है इसके बड़-बोलेपन को, इस विडियो को देखकर हैरान हो जाएँगे, ये टिपु मस्जिद का इमाम मौलाना बरकती लाइव टीवी पर तारेक फ़तेह को कहता है तुम्हारी गर्दन कटेगी और शांतिप्रिय समुदाय और उसकी हिमायत करने वाले सिकुलर गैंग के तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी, आखिर आये भी क्यों ये सब तोह एक ही थाली के चट्टे-बट्टे है! पता नहीं अवार्ड वापसी गैंग को भी आजकल साँप सूंघ गया है, अशहिष्णु देश अब शांत हो गया क्योंकि ये फतवा और धमकी का काम शांति दूतो की ओर से किया जा रहा है!

हलाकि जब से इस इमाम ने प्रधानमंत्री के ऊपर फतवा जारी किया है पुरे देश के राष्ट्रवादियो के तरफ से एक ही आवाज उठ रही है की इस आतंकी को गिरफ्तार किया जाये और कड़ी से कड़ी सजा दी जाये!

देखिये अगले स्लाइड में Video, किस तरह ये आतंकी धमकी दे रहा है तारेक फ़तेह को

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS