बार-बार फ़ोन कर सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाला सख्श चढ़ा पुलिस के हत्थे, डायरी में लिखा- पत्नी

कई दिनों से लगातार सचिन तेंदुलकर के घर लैंडलाइन पर फ़ोन करने वाला व्यक्ति आखिरकार चढ़ा पुलिस के हत्थे! पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर जिले के महिषादल से 32 साल के एक व्यक्ति को सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ और परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है! आरोपी देवकुमार मैती ने तेंदुलकर के घर 20 बार फोन किया और सारा के बारे में गलत टिप्पणी की. यही नहीं, आरोपी ने तो सारा का अपहरण करने की धमकी भी दी थी!

गिरफ्तारी के बाद देवकुमार मैती ने पुलिस को बताया, ‘मैंने सारा को एक मैच के दौरान पवेलियन में बैठे देखा था, तभी मुझे उससे प्यार हो गया. मैं उससे शादी करना चाहता हूं! मैंने तेंदुलकर के घर का लैंडलाइन नंबर निकाला और उस पर करीब 20 बार कॉल किया! मैंने उसे कभी न हीं देखा! ‘आरोपी को रविवार को हल्दिया अदालत में पेश किया जाना है, जिसके बाद उसे रिमांड पर मुंबई भेजा जाएगा! इस बीच आरोपी के परिवार ने दावा किया है कि देवकुमार मानसिक रूप से बीमार है! वो बेरोजगार और कॉलेज डॉपआउट है!

जांच के दौरान जब पुलिस ने घर की तलाशी ली तो आरोपी के घर से एक डायरी बरामद हुयी, जिसमें आरोपी देवकुमार ने सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम अपनी पत्नी के रूप में लिखा था! आरोपी के रिश्तेदारों ने बताया कि देवकुमार एक आर्टिस्ट है और अच्छी पेंटिंग करता है! आरोपी ने कैसे तेंदुलकर का लैंडलाइन नंबर प्राप्त किया, यह एक रहस्य है और पुलिस इसकी जांच में जुटी है! उसकी मेडिकल जांच भी होगी, जिससे इस बात का पता चलेगा कि वो मानसिक रूप से बीमार है या नहीं!

आपको बता दे सारा तेंदुलकर ने रविवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार किया! पुलिस ने आरोपी के फोन और उस जगह को ट्रैक किया जहां से वो सारा को फोन किया करता था और उसका लोकेशन का पता लगाया!