दिल्ली में मुकेश ऋषि बने रावण, खुलेआम कर दिया कुछ ऐसा कि पुलिस को उठाना पड़ा सख्त कदम!

नयी दिल्ली: बड़ा हो या छोटा, दिल्ली पुलिस कानून तोड़ने वालों के साथ सख्ती से निपटने के लिए मशहूर है, जब किरण वेदी ट्रैफिक पुलिस कमिश्नर थीं तो उन्होंने प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का भी चालान काट दिया था, कल दिल्ली पुलिस ने भी फिल्म अभिनेता मुकेश ऋषि का चालान काटकर बता दिया कि यहाँ कानून तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाता!

दिल्ली की लव कुश रामलीला कमेटी में रावण का किरदार निभा रहे मुकेश ऋष‌ि को राजधानी में बाइक की सवारी महंगी पड़ गई! राजधानी में लालकिले पर आयोजित मशहूर रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे एक्टर मुकेश ऋषि को बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते किसी ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और उसके बाद दिल्ली यातायात पुलिस तुरन्त एक्शन लेते हुए उन्हें नोटिस जारी कर दिया!

बीते गुरुवार को बॉलीवुड के विलेन मुकेश ऋषि हार्ले डेविडसन बाइक पर इंडिया गेट घूमने निकले। इस दौरान उन्होंने मंचन वाले वस्त्र पहन रखे थे! उनको रावण वाली ड्रेस में देखकर इंडिया गेट पर घूम रहे लोग न तो माजरा समझ पाए और न उनको पहचान पाए। बताया जा रहा है कि उन्हें किसी टीवी चैनल में इंटरव्यू भी देना था इसलिए वह रावण की वेश भूषा में ही निकल पड़े!

चालान कटने की खबर जब मुकेश ऋषि को पता चली तो वे दिल्ली यातायात पुलिस के मुख्यालय पहुंचे और जुर्माना भरा!