नोएडा के सेक्टर-78 “महागुन सोसाइटी” पर भीड़ ने बोला हमला, जमकर मचाया उत्पात, देखिये वीडियो!

नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुन सोसाइटी पर भीड़ का हमला! शंका जताया जा रहा है की ये लोग अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी लोग है! बांग्लादेश यु तो सन 1971 में अज़ाद हुआ था, लेकिन आज भी वहा की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी और गरीबी है, एक रिपोर्ट के मुताबिक हर साल लाखो बांग्लादेशी हमारे देश भारत में अवैध रूप से घुसपैठ कर रहे है, अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हर रोज़ 6 हज़ार घुसपैठी यानि की हर महीने करीब 2 लाख बांग्लादेशी मुस्लिम भारत में दाखिल हो रहे है, इन घुसपैठियों की वजह से पूर्वोत्तर राज्यों के साथ साथ भारत के प्रमुख शहरो में मुस्लिम आबादी लगातार बढ़ रही है!

बांग्लादेश से आये ये लोग भारत के बड़े शहरो में जाकर बस जाते है, ये झुग्गियां बनाकर रहते है और इनके झुग्गियों के खिलाफ आवाज उठाने की किसी की हिमायत नहीं होती! क्युकी इन्हे राजनितिक समर्थन मिला हुआ है! भारत के कुछ राजनीतिक दल अपने फायदे के लिए इनको बढ़ावा देते है! और तो और इनके मुस्लिम होने के वजह से भारतीय मीडिया भी कोई आवाज नहीं उठाती है या कोई विशेष कार्यकर्म दिखाती है! बांग्लादेश से अवैध रूप से आये लोगो का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है की वो किसी भी घटना को अंजाम देने से पहले एक बार भी नहीं सोचते!

अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि बांग्लादेश से आये अवैध गुश्पैठिये आखिर भारत में आकर करते क्या है? ये भारत के बड़े शहरो में जाकर मजदूरी, रिक्शा चलना, मछली बेचना तथा घरेलु कामो के लिए नौकर के रूप में काम करते है! ये लोग सामने वाले को कभी नहीं बताते की ये बांग्लादेशी है, इनसे पूछे जाने पर साधारण सा जबाब देते है की वो बंगाल से है और बंगाल के किसी शहर का नाम बता देते है!

शंका जताया जा रहा है की ये लोग अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी लोग है! भीड़ द्वारा उत्पात मचाये जाने का एक नया मामला सामने आया है जो की देश की राजधानी से सटा नॉएडा से है! नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुन सोसाइटी पर भीड़ का हमला। घरेलू काम करने वाली महिला की चोरी सीसीटीवी में क़ैद हो गयी थी जिसके बाद सोसाइटी में रहने वालों ने महिला नौकर को बंधक बनाकर पुलिस को सूचित किया।

रेज़ीडेंट मधुकर पांडे के मुताबिक़ घर में चोरी करते हुए पकड़ी गयी थी जिसे सोसाइटी के लोगों ने पकड़ कर रखा हुआ है, महिला को चोरी करने के बाद बंधक बनाये जाने से नाराज़ क़रीब पाँच सौ की संख्या में आये भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ और पत्थरबाज़ी की है।

पुलिस मौक़े पर तमाशबीन बनी खड़ी रही। देखिये ये वीडियो:

दूसरा वीडियो