“ये गांधी का भारत नहीं, अब मोदी का भारत है” जिसकी हमें समझ नहीं: पाकिस्तानी विशेषज्ञ!

0
1012

पाकिस्तान में आज हालात ऐसे है की वहां के लोग दिन रात ये सोचने में लगे है की कही भारत पाकिस्तान के कई टुकड़े न करा दे! वह के नेताओ ने कभी हालात सुधरने के बारे में नहीं सोचा सिर्फ और सिर्फ तबाही और बर्बादी का राश्ता अपनाते और भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देना पाकिस्तानी ISI और वह की हुकिमत का मुख्य मुद्दा बनकर रह गया है, लेकिन वो एक बात भूल गए है की आज का भारत अपनी तरक्की के साथ साथ अपने दुश्मनो से भी निपटने में सक्षम है!

अगर पाकिस्तानी मीडिया की बात करे तो पाकिस्तान के ज़्यादातर टीवी चैनलों में मुद्दा केवल भारत ही होता है, भारत कैसे आगे बढ़ रहा है, भारत की साख पुरे विश्व में मजबूत हो रही है और तो और जब से भारत ने पाकिस्तान के बलुचिस्तान में हो रहे सेना के अत्याचार के बारे में आवाज़ उठाई है, तब से पाकिस्तान कि परेशानी और भी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही है!

आज पाकिस्तान बैक फुट पर जाकर कड़ा हो गया है, और बलूचिस्तान को अलग होने से बचने के लिए अपनी कोशिशें कर रहा है! क्योंकि आज का भारत मोदी का भारत बन चूका है जो की अब कड़ी से कड़ी निंदा करने के नीति से काफी आगे निकालकर कड़ी से कड़ी करवाई कर रहा है! मोदी और भारत के रुख को लेकर यह चर्चा और डर बना हुआ है कि “ये भारत गांधी का नहीं, बल्कि मोदी का भारत है”!

देखें विडियो :
.

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS