राम मंदिर का विरोध करने वालों को नुपुर शर्मा का करारा जवाब, मुस्लिम धर्मगुरु को दिखाया आइना..

राम मंदिर पर हुई एक और बहस पॉपुलर एंकर अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक चैनल पर हुईl बता दें 25 सालों से हिन्दू विरोधियों ने अयोध्या में मंदिर नहीं बनने दिया, वो हमेशा ये कहते आये कि यहाँ मस्जिद थी और मस्जिद ही बनाया जायेगाl इलाहाबाद हाई कोर्ट ने भी कहा कि मस्जिद से पहले यहाँ मंदिर था तो मंदिर ही बनाया जाना चाहिएl तब ये मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचाl टीवी एंकर अरनब गोस्वामी डिबेट के मॉडरेटर थे। उनके साथ शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी, मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती मो. मंजूर जिया और भाजपा नेता नुपूर शर्मा मौजूद थीं।

डिबेट के दौरान मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती मो. मंजूर जिया आपा खो बैठे और कहने लगे अयोध्या में 500 सालों से मस्जिद थी, है और जिंदगी भर रहेगी। लेकिन आप चाहते हैं कि उसे तोड़ दिया जाए। डिबेट में यह मुफ्ती राम मंदिर मुद्दे पर निपटारे के पक्ष में नहीं थे। यहाँ बीजेपी प्रवक्ता नुपूर ने उनकी बोलती कर डालीl नुपूर शर्मा ने बोला लूट की जगह पर मस्जिद नहीं बनती। उसके नीचे मंदिर था। वहां मंदिर है और मंदिर रहेगा।

इसी बीच बहस ने उग्र रूप तब ले लिया जब धर्मगुरु ने बहस के बीच बाबर का नाम लियाl यह सुन भाजपा की नुपूर शर्मा ने साफ़ कहा- ‘आप उस बाबुर का नाम उछाल रहे हैं जिसने ये कह दिया था कि मुझे हिंदुस्तान जैसे देश में दफ़न ना किया जाए! क्यों ! आपको शर्म नहीं आती ?’ देखें इसके बाद कैसे इसके बाद धर्मगुरु के मुँह पर लग गया ताला, जब भाजपा की नुपूर ने अपने तर्कों से हिन्दुओं की तरफ से आवाज़ उठाकर उनसे सवाल किये..

देखें वीडियो-