अहमद पटेल को गुजरात का मुख्‍यमंत्री बनाने के समर्थन में आए पाक सेना के पूर्व डीजी!

कांग्रेस और पाकिस्तान के कैसे रिश्ते है ये कहने की जरुरत नहीं है, पाकिस्तान तो कांग्रेस द्वारा ही बनाया गया देश है, नेहरू ने पाकिस्तान को सबकुछ दिया, राजस्थान, हरियाणा, गुजरात का हक़ छीनकर सिंधु जल समझौता किया पानी पाक को दिया, हमारे इलाके सूखे रहे पाक हरा भरा हो गया! हमारी सेना ने पाकिस्तान के 95000 सैनिको को बंधक बनाया, सैनिको के बदले पाकिस्तान से POK वापस लेना था, पर इंदिरा ने मुफ्त में सारे सैनिक वापस कर दिए, हमारे सैनिको की मेहनत पर पानी फेर दी, और अभी हाल ही में जब कांग्रेस पर संकट आया, तो एक कोंग्रेसी नेता पाकिस्तान पहुँच गया और कहने लगा की आप हमारी मदद करो और मोदी सरकार को हटा दो!

दरअसल राहुल गाँधी अब कांग्रेस अध्यक्ष है, और इसकी ख़ुशी न केवल भारत के कोंग्रेसियों को है बल्कि पाकिस्तानी सेना के डायरेक्टर जनरल को भी है, जी हां, पाकिस्तानी सेना के पूर्व डायरेक्टर जनरल सरदार अरशद रफ़ीक ने राहुल गाँधी को बधाई दी है, और साथ ही मांग करी है की कांग्रेस गुजरात में जीते तो अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बना दिया जाये, देखें इस पाकिस्तानी सेना के पूर्व DG ने सोशल मीडिया पर किस प्रकार राहुल गाँधी को बधाई दी!

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अहमद पटेल को लेकर एक समाचार चैनल ने सनसनीखेज दावा किया है। चैनल के अनुसार, पटेल को पड़ोसी देश पाकिस्‍तान से भी समर्थन मिलने लगा है। पाकिस्‍तानी सेना के पूर्व महानिदेशक सरदार अरशद रफीक ने पटेल को गुजरात का मुख्‍यमंत्री बनाने की हिमायत की है। फेसबुक पोस्‍ट के जरिये उन्‍होंने अहमद पटेल का समर्थन करने की बात कही है! न्‍यूजएक्‍स ने यह दावा किया है!

इस पाकिस्तानी सेना के पूर्व DG ने 1 दिसंबर को ही राहुल गाँधी को बधाई दे दी, इसने अहमद पटेल और राहुल गाँधी की तस्वीर भी जारी की, साथ ही ऐसी तस्वीर जिसमे राहुल गाँधी गर्व से मुस्लिम टोपी भी पहन रहे है, अब राहुल गाँधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनते है, और गुजरात में कांग्रेस जीतती है, इस से न केवल कोंग्रेसी खुश है बल्कि पाकिस्तान और वहां की सेना भी इस से बेहद खुश है!