सपा नेता पंखुड़ी पाठक को मिली रेप की धमकी, आरोपी बोला- रेप तो तेरा भी होेना चाहिए..तू बच कैसे गई

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं युवा नेता पंखुड़ी पाठक ने सोशल मीडिया पर लिखते हुए आरोप लगाया है कि उन्हें रेप की धमकी दी गई है! उन्होंने इसके बारे में फेसबुक और ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी है! एक और ट्वीट में पंखुड़ी ने लिखा है, ‘मुझे किसी भी धमकी से डर नहीं लगता, लेकिन क्या किसी सरकारी कर्मचाीर की इस खुलेआम ऐसी बात करने की हिम्मत होनी चाहिए! सपा नेता पंखुड़ी पाठक ने अपने ट्वीट में पंकज शुक्ला नाम के एक शख्स की फोटो के साथ ट्वीट किया है! उन्होंने लिखा है, इस आदमी ने जो कि यूपीपीसीएल (यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड) में काम करता है! मुझे ऑनलाइन धमकी दी कि मेरा रेप हो जाएगा! क्या मंत्री श्रीकांत शर्मा, सीएम ऑफिस, मुख्य सचिव या फिर यूपी पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी!

दरअसल धमकी देना वाला पंकज शुक्ला अपनी प्रोफाइल में यूपीपीसीएल का कर्मचारी लिखे हुए है! ट्विटर पर तमाम लोग यूपी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं! लोग सोशल मीडिया पर ये भी लिख रहे हैं कि अवॉर्ड पा चुकी यूपी पुलिस एक महिला नेता को रेप की धमकी देने वाले शख्स की जानकारी मिलने के बाद भी मामले को इग्नोर कर रही है!

पंखुड़ी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की है। पंखुड़ी पाठक ने 2010 में हंसराज कॉलेज के जॉइंट सेक्रटरी का चुनाव जीता था! उन्होंने एसपी को दिल्ली के छात्रसंघ चुनाव में मजबूत किया था! 2013 में उन्हें लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया था! सोशल मीडिया पर उनके हजारों फॉलोअर हैं! लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब मेट्रो का उद्घाटन किया था तब पंखुड़ी अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर चर्चा में थीं! उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘राम-राम जपना, पराया माल अपना!

हाल ही में पंखुड़ी पाठक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ खड़ी थी। पंखुड़ी 27 अगस्त को लालू प्रसाद यादव द्वारा पटना में आयोजित किए गए भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली में मंच पर उपस्थित थीं। इसी दौरान ये तस्वीर ली गई थी!