VIDEO : कर्नाटक की हार भुला छत्तीसगढ़ में मोर पंख लगाकर यूं थिरके राहुल गांधी , वीडियो वायरल….

कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण के बाद सुप्रीम कोर्ट आज कांग्रेस और जेडीएस की याचिका पर सुनवाई करेगा. जस्टिस सीकरी, जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस बोबडे की तीन जजों की बेंच मामले की सुनवाई करेगी. दोनों दलों ने बीजेपी को सरकार बनाने का न्योता देने के राज्यपाल के फ़ैसले को चुनौती दी है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में बुधवार रात को हुई सुनवाई के दौरान बीजेपी नेता बी एस येद्दियुरप्पा के कनार्टक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. देर रात दो बजकर 11 मिनट से गुरुवार सुबह पांच बजकर 28 मिनट तक चली सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने ने यह स्पष्ट किया कि राज्य में शपथ ग्रहण और सरकार के गठन की प्रक्रिया उस के समक्ष लंबित मामले के अंतिम फैसले के दायरे में आएगी.

छत्तीगसढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट के जरिए वार किया है। डॉ. रमन ने ट्वीट किया कि विकास का पहाड़ा और सुशासन का क, ख, ग सीखने छत्तीसगढ़ आये राहुल गांधी का स्वागत है। राहुल गाँधी कर्नाटक में मिली हार को भुला कर छत्तीसगढ़ में थिरक रहे हैं।

सीतापुर में आदिवासी सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज अलग ही अंदाज में नजर आए। राहुल गांधी आदिवासियों के बीच ढोलक बजा कर थिरक उठे। आदिवासियों ने राहुल का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया।राहुल गांधी ने कुछ देर ढोलक बजाने के बाद इसे प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष भूपेश बघेल के गले में डाल दिया। इसके बाद बघेल भी काफी देर तक आदिवासियों के बीच ढोलक बजाते रहे।

वीडियो यहाँ देखें