कर्नाटक ने बीजेपी की सरकार बनने से बौखलाए राहुल गाँधी ने कर दिया ऐसा ट्वीट, यूज़र्स ने बुरी तरह क्लास लगा दी !

File Photo

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 के नतीजे अब सबके सामने आ गए है। बीएस येदियुरप्पा को राजभवन में राज्यपाल वजूभाई वाला ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. येदियुरप्पा कर्नाटक के 25वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. यह तीसरी बार है जब येदियुरप्पा को कर्नाटक के मुख्यमंत्री की कुर्सी मिली है. उनके स्वागत के लिए राजभवन के बाहर ज़बरदस्त तैयारियां की गई. जगह-जगह ढोल-नगाड़े बज रहे थे. आज सिर्फ येदियुरप्पा ने ही शपथ ली

कांग्रेस खेमे में इस बात को लेकर काफी आक्रोश है। कांग्रेसी नेता अपने हार से बोखलाए हुवे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है ,राहुल गाँधी ने कहा की – ‘’बीजेपी स्पष्ट बहुमत न होने के बावजूद कर्नाटक में सरकार बनाने पर अड़ी है. यह संविधान के साथ मजाक है. आज जब भाजपा अपनी ‘पवित्र’ जीत का जश्न मना रही है, तब दूसरी तरफ भारत लोकतंत्र की हार पर शोक मनाएगा.”

राहुल गाँधी के इस ट्वीट पर यूज़र्स ने कड़ी प्रतिक्रिया देने शरू कर दिया। क्योंकि जब यही कार्य कांग्रेस ने किए थे तब किसी को कोई समस्या नही थी। तब इन्होने नहीं कहा की लोकतंत्र की हत्या हुई है। लेकिन अब ये लोग बीजेपी को टारगेट कर रहे हैं। ऐसे में मुंहतोड़ जवाब मिलना जायज़ है।