कोहली के फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करने पर राहुल ने PM मोदी पर कसा तंज, बोले- दम है तो ये काम करके दिखाओ

विराट ने ट्विटर पर राठौड़ द्वारा शुरू की गई मुहिम ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को टैग किया था.

Loading...

इस पर मोदी ने चैलेंज को स्वीकार करते हुए गुरुवार (24 मई) को ट्वीट किया,‘‘चुनौती स्वीकार है विराट. मैं जल्दी ही अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो अपलोड करूंगा.’’

Loading...

अब इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज करते हुए कहा है कि वे पेट्रोल के दाम कम करके दिखाएं. राहुल ने गुरुवार (24 मई) को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे यह देखकर खुशी हुई कि आपने विराट कोहली का चैलेंज मंजूर किया.

एक चैलेंज मेरी तरफ से भी.. पेट्रोल-डीजल के दाम घटाएं, नहीं तो फिर कांग्रेस देशभर में आंदोलन करेगी और आपको ऐसा करने के लिए मजबूर करेगी, आपके जवाब का इंतजार रहेगा.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिये सोशल मीडिया पर शुरू की गई खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की मुहिम के तहत भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के ‘फिटनेस चैलेंज’ को स्वीकार किया है.

गौरतलब हो, ओलंपिक रजत पदक विजेता रह चुके खेलमंत्री राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा से प्रेरणा लेने की बात करते हुए कहा, ‘‘मैं जब प्रधानमंत्रीजी को देखता हूं तो उनसे प्रेरित होता हूं. उनमें जबर्दस्त ऊर्जा है दिन रात काम करने की. वह चाहते हैं कि पूरा भारत फिट हो जाये. मैं उनसे प्रेरित होकर चाहता हूं कि आप अपना व्यायाम करते हुए वीडियो बनायें और दूसरों को प्रेरित करें.’’

loading...