ये कौन सी पत्रकारिता है राजदीप सरदेसाई की? जिग्नेश मेवानी के लिए ये काम करते ‘पकड़े गए’…

पहले मोदी सरकार विपक्ष और अन्य पार्टियों की आलोचना का सामना करती थी! फिर धीरे-धीरे देश विरोधी विचारधारा वाले लोगों, और लिबरल गैंग ने भी पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस को निशाने पर लेना शुरू कर दिया! इनमें से सबसे आगे हमारे कुछ लिबरल पत्रकार रहते हैं जो अब सिर्फ NDA सरकार को नीचा दिखाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं!

हम बात कर रहे हैं पत्रकार राजदीप सरदेसाई की जिन्होंने मोदी सरकार के विरोध में और विवादों में रहने वाले नेता जिग्नेश मेवानी की तरफदारी करते हुए आज वो कर दिया जिसके बाद तो इनकी नौकरी पर भी जा सकती है! असल में मीडिया हाउस इंडिया टुडे के चैनल न्यूज़ टुडे पर आने वाले राजदीप सरदेसाई के प्रोग्राम में सरदेसाई जिग्नेश मेवानी आये थेl इसमें जिग्नेश मेवानी ने देश के प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला!

खुद चैनल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट कर इस प्रोग्राम की जानकारी व्यूअर्स के साथ शेयर की और हेडलाइन में लिखा- ‘जिग्नेश मेवानी का प्रधानमंत्री पर तीखा प्रहार! ‘न्यूज़ टुडे’ पर देखें एक्सक्लूज़िव इंटरव्यू राजदीप सरदेसाई के साथ’

सरदेसाई आज इतने नीचे स्तर पर गिर गए कि आज मोदी विरोधी जिग्नेश मेवानी का साथ देने के लिए उन्होंने अपने चैनल और प्रोफेशन की लिमिट्स भी भूल गए!

तभी तो उन्होंने खुद अपने चैनल के इस ट्वीट को बाकयदा ‘कोट’ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से रिप्लाई कर मेवानी को सही बता दिया! अब इसे किस एंगल से निष्पक्ष पत्रकारिता कहा जाए?

अपने रिप्लाई में राजदीप ने मेवानी को संत जैसा दिखा दियाl ट्वीट कर सरदेसाई लिखते हैं- ‘उसने (जिग्नेश) ने पीएम पर कोई तीखा प्रहार नहीं किया जैसा हेडलाइन में आप देख रहे हैंl उसने बीएस अपना व्यू रखा!

और आप चाहे उसे पसंद करो या नहीं पर जिग्नेश जैसे युवा नेता को, बिना उसे एंटी-नेशनल करारे, हमे सुनना चाहिए!’ तो ये सरदेसाई की पत्रकारिता जिसमें वे टीवी पर कुछ और हैं और अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ और