लाइव डिबेट में भड़के RSS विचारक राकेश सिन्हा, महिला एंकर को बताया आतंकी!

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले का देशभर में विरोध हो रहा है! कहीं पाकिस्तान के झंडे जलाए जा रहे हैं तो कहीं पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं! इसी बीच हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला जलाया लेकिन उनका विरोध प्रदर्शन देखते ही देखते हिंसक हो गया! कार्यकर्ता स्थानीय मस्जिद में पहुंच गए और एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद से बाहर निकाल कर थप्पड़ जड़ दिया। उनपर भारत माता की जय बोलने का दबाव बनाने लगे!

हिसार में बजरंद दल कार्यकर्ताओ के इमाम के साथ बतमीजी के बाद हर न्यूज़ चॅनेल पर बहस छिड़ गई! इसी कड़ी में आज तक चैनल ने भी डिबेट कराया और आरएसएस की और से राकेश सिन्हा को आमंत्रित किया गया था! आज तक न्यूज़ चॅनेल की एंकर अंजना ओम कश्यप के सवाल से संघ विचारक राकेश सिन्हा को गुस्सा आ गया! अंजना के जबरदस्ती भारत माता की जय बोलने के सवाल पर राकेश सिन्हा ने अंजना ओम कस्यप से पूछा कि क्या आपको भारत माता की जय बोलने से दिक्कत है! अंजना ने सवाल ही कुछ इस तरह से पूछा था की राकेश सिन्हा को उनका सवाल पूछने का अंदाज बिलकुल गलत लगा और उन्होंने आखिरकार कह डाला की आज आप “टेरिरिस्ट” की तरह बात कर रही हैं। हालांकि अंजना ने ये सुना नहीं!

जो वीडियो हमने आज तक लाइव डिबेट का पोस्ट किया है, उस वीडियो का 9 मिनट 45 सेकेंड से लेकर 10 मिनट के बीच में आप से सुन सकत हैं! इसके बाद राकेश सिन्हा के ये कहकर फिर बहस को गर्मा दिया कि आपको भारत माता की जय बोलने से दिक्कत है! इस डिबेट में शामिल एक अन्य कंटेस्टेंट मौलाना अंसार रजा ने भी साफ तौर पर बोल दिया कि वो भारत माता की जय नहीं बोलेंगे!

आपको बताना चाहेंगे की इमाम के शिकायत के बाद वीडियो के आधार पर हरयाणा पुलिस ने घटना में शामिल कार्यकर्ताओं की पहचान की और देर रात सभी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है! हालांकि घटना सामने आने के बाद से घटना में शामिल सभी कार्यकर्ता अंडरग्राउंड हो गए हैं! इस वजह से अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है! पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है!

राकेश सिन्हा ने अंजना से ही पलटकर पूछ लिया कि क्या आपको भारत माता की जय बोलने से दिक्कत है!

देखिये ये वीडियो