चार दिन पहले भला-बुरा कहा, अब राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ! देखे Video

0
628

मुम्बई: बॉलीवुड अभीनेत्री राखी सावंत का एक वीडियो कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है! उस वीडियो में राखी सावंत ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपमानजनक बाते कही थी! राखी सावंत ने बातों से हमाल करते हुवे कहा कि योगी जी सिर्फ हिन्दू शब्द की रट लगाने से काम नही चलेगा! राखी ने कहा कि योगी जी आपको ये अधिकार किसने दिया की आप मुसलमानों को गाय, भैस खाने से रोको। राखी सावंत यही नही रुकी और योगी जी की काबिलियत पर भी सवाल खड़े किये थे!

आगे बोली आपने कितनी गायों को आज तक चार खिला दिया,जिससे आपको मोदी जी ने आपको मुख्यमंत्री बन दिया,आखिर आप मे मोदी जी ने क्या देखा जो आपको इस कुर्सी पे बिठा दिया,मुझे तो आपके अंदर ऐसा कोई गुण नही दिखाई देता जिससे आप मुख्यमंत्री बन पाए, ये सारी बात रखी सावंत ने मुम्बई में एक कार्यक्रम के दौरान बोली,यही राखी सावंत नही रुकी आगे अपनी बात रखते हुए बोली,की अगर आप (योगी आदित्यनाथ) हिन्दू हैं,

तो इसका मतलब से तो नही की सब हिन्दू बन जाए,जिस तरह भारत के मुश्लिम किसी धर्म मे हस्तछेप नही करते उसी तरह आपको भी इनके धर्म मे हस्तछेप करने का मकई अधिकार नही है.! आप उनको गाय भैंस खाने से मना नही कर सकते,आपके राज्य में हिन्दू मुसलमानों को पत्थर से मार मार के मौत के घाट उतार रहे हैं,ये कहाँ का न्याय है!

लेकिन अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमे वो योगी जी की खूब तारीफ कर रही है, उन्होंने खा की योगी जी और मोदी जी मेरे दिल में बसते है! योगी जी के आने से गाय माता आज सुरक्षित है और मैं मोदी जी और योगी जी का दिल से इज्जत करती हूँ!

देखिये राखी का योगी जी के तारीफ में नया वीडियो:-

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS