संजय दत्त से मिलकर CM योगी ने बताई मोदी सरकार की उपलब्धियां, तो बदले में संजय दत्त ने कह दी ये बात!

मोदी सरकार के 4 साल पूरा होने पर बीजेपी की तरफ से एक अभियान चलाया गया जिसका नाम “सम्पर्क फॉर समर्थन” रखा गया है. इस अभियान में बीजेपी के बड़े नेता और मंत्री कई मशहूर हस्तियों से मिलेंगे और उनसे मोदी सरकार द्वारा किये गये कामों को समझायेंगे और बीजेपी की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाएंगे. इसका एक मकसद ये भी होगा कि वो इसके जरिये आने वाले समय में बीजेपी के लिए उनसे समर्थन मांगेंगे. इसी अभियान के चलते जब यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और संजय दत्त की मुलाकात हुई तो योगी ने संजय दत्त से समर्थन मांगा तो बदले में संजू बाबा ने भी अपनी एक हसरत जाहिर कर दी.

Loading...

संजय दत्त ने बताई अपनी ये इच्छा: जनसत्ता की एक खबर के मुताबिक 9 जून की सुबह लखनऊ में संजय दत्त और योगी की मुलाकात हुई. करीब आधे घंटे चली इस मुलाकात में जहां सीएम योगी ने संजय दत्त को मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. उन्हें मोदी सरकार द्वारा किये गये विकास के कार्यों और लोगों के हितों के लिए उठाये कदम को बताया. जिसे जानकर संजय दत्त काफी प्रभावित हुए और इसके बाद उन्होंने योगी जी से अपनी एक इच्छा जाहिर कर दी.

Loading...

बता दें कि संजू बाबा ने योगी से कहा कि, ‘वो यूपी के एक गाँव को गोंद लेना चाहते हैं.’ दरअसल जिस गाँव को गोंद लेने की संजय दत्त ने इच्छा जताई वो उनके दिल के बेहद करीब भी है. एक गाँव को गोंद लेना, अपने आप में बड़ी बात है. आप खुद सोचकर देखिये कि एक इंसान अपने बच्चों की परवरिश में ही किस तरह से लगा होता है और उनकी हर सुख सुविधा का ख्याल रखता है. ऐसे में अगर आप गोंद लिए गाँव की बात करें तो वहां एक नहीं कई परिवार रहते हैं. उनकी जरूरतों को पूरा करना और उनके बेसिक समस्याओं का निदान करना काफी जिम्मेदारी का काम है.

संजय दत्त ने गाँव तो गोंद ले लिया लेकिन इसके पीछे योगी जी का भी हाथ हैं जिन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को बड़े ही अच्छे तरीके से संजय दत्त को समझाया और वो इतने प्रभावित हुए कि भाजपा द्वारा चलाये जा रहे विकास की योजनाओं में खुद की भागीदारी देने की हसरत जाहिर कर दी.

यूपी के इस गाँव का संजय दत्त से है पुराना नाता: बता दें कि संजय दत्त ने यूपी के जौनपुर रोड पर पड़ने वाले ‘चिलबिला’ गाँव को गोंद लेने की इच्छा जताई. खास बता यह है कि इसी गाँव में उनका ननिहाल भी है. दरअसल संजय दत्त की माँ नर्गिस दत्त का पैतृक घर भी इसी गाँव में है.

शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों संजय दत्त लखनऊ में हैं: इन दिनों संजय दत्त अपनी आने फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी से मुलाकात भी की और उनके द्वारा अपनाई जा रही फिल्म नीति को सराहा भी. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से ये भी कहा कि ‘वो जल्द ही अपनी एक और फिल्म की शूटिंग यूपी में करेंगे.’

Source

loading...