VIDEO : AAP नेता संजय सिंह ने LG को कहा मुर्ख और धूर्त, लोगों ने ऐसे याद दिलाई औकात जो सभी को देखना चाहिए।

आम आदमी पार्टी जो आयी तो राजनीति बदलने थी लेकिन खुद घटिया राजनीति के दल दल में सबसे आगे निकल गए। आप के कई विधायकों पर कानूनी कार्यवाही हुई कि जेल में हैं । इनकी भाषा किसी गली के गुंडों से भी गयी गुजरी हुई है। ये लोग पद की मर्यादा का अपमान करते ही रहते हैं। केजरीवाल पार्टी के मुखिया होने के नाते सबसे बड़े ड्रामेबाज़ निकले। और उनके नेता भी एक से बढ़कर एक ड्रामेबाज़।

आप नेता संजय सिंह ने एक ऐसा घटिया बयान दिया है जो अपने आप के लिए शर्मनाक है। ये संजय सिंह आम आदमी पार्टी के राजयसभा सांसद है। संजय सिंह ने घटिया बयान देते हुवे कहा कि – LG या तो धूर्त हैं या मूर्ख हैं अगर ख़ुद लिख रहे हैं “2 लाख CCTV कैमरे पहले लगे उस पर कोई आपत्ति नही केजरीवाल सरकार CCTV कैमरे लगवाए तो आपत्ति” ये कैसा न्याय है लाटसाहेब?

उप राज्यपाल एक सम्मानित पद होता है। लेकिन आप नेता जो खुद पद पर बैठे हैं अपनी भाषा की मर्यादा की मर्यादा तोड़ रहे हैं। संजय सिंह के के इस बेतुके और घटिया ट्वीट पर यूज़र्स की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी। इनको देखकर ऐसा नहीं लगता की ये कोई नेता होंगे बल्कि ऐसा लगता है की किसी घटिया ख़यालात के लोग हैं। अब यूज़र्स ने संजय सिंह को बुरी तरह खरी खोटी सुना दी है।