AAP नेता संजय सिंह की 1 साल की कमाई जान चौक जायेंगे, उनसे कही ज्यादा एक मजदूर 1 दिन में कमाता है..

आम आदमी पार्टी और उसके नेता कितने ईमानदार है ये तो आप जानते ही है, आम आदमी पार्टी ने अपने 3 लोगो का चयन कर दिया है, जो अगले 6 साल तक भारतीय संसद के अंदर रहेंगे, ये संसद के अंदर क्या करेंगे, ये तो समय बताएगा, इन 3 लोगों में 1 संजय सिंह भी है! संजय सिंह पर कई तरह के आरोप खुद आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने लगाए थे, पंजाब की महिला वर्कर्स ने आरोप लगाया था की संजय सिंह नेताओं को लड़कियां और दारू की सप्लाई करता था, इसपर महिला कार्यकर्ताओं के शोषण का भी आरोप लगाया था वो भी आम आदमी की महिला नेताओं ने!

दिल्ली में एक AAP महिला कार्यकर्त्ता ने संजय सिंह को जोरदार थप्पड़ भी मारा था जिसका वीडियो आपने देखा होगा काफी वायरल हुआ था, खैर संजय सिंह किस प्रकार का शख्स है ये तो आप समझते ही होंगे, अब संजय सिंह राज्यसभा में जा रहा है, भारत का सांसद बन रहा है, और इस शख्स ने अपने कागज भी जमा करवाए है!

संजय सिंह के अपनी और अपनी पत्नी की कुल कमाई 50098 रुपए की बताई है, न घर न गाड़ी का जेवर न कुछ, पत्नी की कमाई है 49874 और खुद की कमाई बताई है 1 साल में मात्र 224 रुपए, यानि रोज संजय सिंह 1 रुपए से भी कम कमाता है, साल में 365 दिन होते है, और इस शख्स ने मात्र 224 की कमाई की है, यानि रोज 1 रुपए से भी कम, अब वैसे संजय सिंह ने 224 रुपए क्या करके कमाए है ये वो ही जाने!

अब इसी संजय सिंह के बारे में हम आपको ये भी बता दें की पिछले डेढ़ साल में इस शख्स ने अमरीका रूस खाड़ी देशों को मिलाकर कुल 37 बार विदेश यात्रा की है, और विदेश यात्राओं में इसने क्या किया वो सब तो गुप्त है, ये किस से मिला, कौन से कार्यक्रम में गया ये सब गुप्त है, डेढ़ साल में 37 विदेश यात्रा करने वाला संजय सिंह अपनी 1 साल की कमाई मात्र 224 रुपए बता रहा है, देखा है आपने ऐसा गज़ब का ईमानदार ?