बीजेपी को लगातार टारगेट करने के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘PM मोदी पर कसा ऐसा तंज़ कि पार्टी से जाना लगभग तय !

नई दिल्ली: बिहारी बाबू के नाम से मशहूर अभिनेता और बीजेपी के पटना साहिब सीट से सासंद शत्रुघ्न सिन्हा पर हमेशा से बीजेपी के खिलाफ जाकर बोलने के आरोप लगते रहे है! इन्हे देखकर और इनके विचारों को सुनकर कभी नहीं लगता की भारतीय जाना पार्टी में होंगे। हमेशा ही पार्टी के खिलाफ जहर उगलने का काम करते हैं। इनके बयानों के बाद बीजेपी समर्थक हनेशा ही कहते आये हैं कि जब पार्टी से इतनी ही दिक्कत है तो चूर क्यों नहीं देते बीजेपी को।

कर्नाटक में चुनाव प्रचार थम गया है लेकिन इस अभियान से बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को दूर रखा गया. प्रचार खत्म होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ कसने की हिमाकत कर डाली . उन्होंने ट्वीट में मोदी को टैग किया और कहा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता. इतना ही उन्होंने प्रचार के दौरान पीएम मोदी की भाषा पर भी सवाल उठाए.

शत्रुघ्न ने कहा कि हम कांग्रेस पर PPP तरह के कमेंट क्यों कर रहे हैं, जबकि नतीजा तो 15 मई को आना है. प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है. कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले काफी समय से पार्टी और सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. अभी हाल ही में अन्य सीनियर नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ दी थी, जिसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी छोड़ने की सलाह दी थी