सिद्धू ने राहुल के तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- जब तक मेरे अंदर लहू है..सिद्धू उनके साथ खड़ा रहेगा, लोग बोले- हद हो गई चापलूसी की!

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की शिकस्‍त के बाद एक बार फिर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्‍व को लेकर सवाल उठने लगे हैं। राज्‍य विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन से उत्‍साहित बीजेपी जहां एक बार फिर राहुल के खिलाफ हमलावर हो गई है, वहीं कांग्रेस के नेता अपने पार्टी अध्‍यक्ष के बचाव में उतर आए हैं!

कभी मोदी के प्रबल समर्थक सिद्धू अब राहुल गाँधी के प्रबल समर्थक है, आज कर्णाटक में राहुल गाँधी की बुरी हार हुई, 2 महीने से राहुल गाँधी कर्णाटक में रैलियां कर रहे थे, राज्य में उनकी ही सरकार थी और उनकी बहुत बुरी हार हुई!

अब राहुल गाँधी पर ठीकरा न फूटे इसलिए कांग्रेस के कुछ नेताओं ने EVM पर निशाना साधना शुरू कर दिया, तो पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने तो राहुल गाँधी के बचाव में अलग ही तरह का बयान देना शुरू कर दिया! नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल को भविष्‍य का नेता बताया और कहा कि इस चुनाव का असर आगामी लोकसभा चुनाव में नहीं पड़ेगा, बल्कि उसकी स्थिति अलग होगी!

साथ ही सिद्धू ने ये भी कहा की जबतक मेरे अन्दर लहू की एक भी बूँद है तबतक ये सिद्धू राहुल भाई के साथ खड़ा रहेगा, राहुल गाँधी 20 से भी ज्यादा चुनाव भले ही हार गए है पर उनकी पार्टी के ये नेता उनकी चाटुकारिता में रोजाना नए नए रिकॉर्ड बनाते है और आज कर्णाटक में राहुल गाँधी की हार के बाद सिद्धू चाटुकारिता के नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहे है!

रोड रेज के एक केस में अदालत से मंगलवार को ही बरी होने सिद्धू ने यहां तक कहा, ‘मैंने राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी को मैसेज भेजकर कहा है कि मेरी जिंदगी अब आपकी है!’