आतंकी हमले में जान गवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देने पहुंचा स्वामी ओम, महिलाओ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा!

नई दिल्ली: स्वामी ओम एक ऐसे सख्स है जो बिग बॉस के 10 से चर्चा में आया था! उनकी अबतक की हरकतों पर नजर डाला जाये तो व सिर्फ और सिर्फ हिन्दू समाज के संतो को बदनाम करने का काम किया है! विवादों में रहने वाले स्वामी ओम का बीते दिनों भी एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में ओम स्वामी बिकनी पहने एक लड़की के साथ नजर आया था! वायरल हुए वीडियो में स्वामी ओम हमेशा की तरह अपने मरूम रंग के बाबाओं वाले परिधान में नजर आया था! वीडियो में मुंबई की मॉडल अनाम खान बाबा के साथ डांस करती हुई नजर आई थी!

अपनी कारगुजारियों को लेकर चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, बताया ये जा रहा है कि स्वामी ओम दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हॉस लेने गए थे, ये आयोजन अमरनाथ यात्रा आतंकी हमले में जान गवाने वाले लोगो को श्रधांजलि देने के लिए रखा गया था, जिसमे कैंडल मार्च में भाग लेने ढोंगी स्वामी ओम भी पंहुचा था!

इस दौरान कार्यक्रम में महिलाओं के साथ स्वामी ओम की कुछ कह सुनी हो गई! जिसके बाद बात मार-पीट तक पहुच गयी और वह मवजूद महिलाओ ने स्वामी ओम पर हमला बोल दिया!

जब लोगो ने देखा कि अब माहौल बिगड़ रहा है तो कुछ लोग स्वामी को बचाने के लिए आगे आये, जैसा कि वीडियो में आप देख सकते है कि स्वामी ओम को एक सख्स बचा रह है, लेकिन महिलाओं ने उस सख्स को भी नही बख्सा और उग्र भीड़ उस व्यक्ति को भी बुरी तरह पिटता नजर आ रहा है! मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस बुलानी पड़ी और पुलिस ने भीड़ को शांत कराया!

आगे आप वीडियो में देख सकते है कि किस तरह स्वामी ओम और उसका समर्थक भीड़ से भाग रहे है! लेकिन महिलाओं में इतना गुस्सा भर पड़ा था कि वो स्वामी ओम और उसके समर्थक को दौड़ा कर पिच कर रही थी! आपको बताना चाहेंगे कि कुछ दिनों पहले भी स्वामी ओम का एक वीडियो सामने आया था जिसमे लोग उसे पिट रहे थे और वो वीडियो भी दिल्ली का ही था!