तेजस्वी यादव ने कहा- “मुझसे बीजेपी डरती है”, ट्विटर यूजर्स ने खूब लताड़ा और बताई औकात!

0
2168

पटना: बिहार की राजनीती में इनदिनों भूचाल सा आया हुआ है! आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार के काळा कारनामो का चिटठा एक एक करके खुलता जा रहा है! अभी कुछ दिनों पहले सीबीआई और ईडी ने लालू यादव समेत उनके बेटो बेटियों के बेनामी सम्पति को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की थी! मीसा भारती का नाम हवाला केस और दिल्ली में प्लाट के लिए खबरों में आया है तो दूसरी ओर लालू प्रशाद यादव और तेजस्वी का नाम irctc के होटल घोटाले से जुड़ता नजर आ रहा है! सीबीआई ने लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है!

तेजस्वी यादव के नाम सामने आने से बिहार के महागठबंधन में भी दरार पड़ता दिखाई दे रहा है! बिहार में सत्ताधारी दल जेडीयू ने तेजश्वी को इस मामले में जबाब देने को कहा है! दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने इसे बीजेपी की ओर से बदले की भावना से की गई करवाई बताया है!

तेजस्वी यादव के नाम घोटाले में आने के बाद मनो वो अपना आपा खो बौखला से गए है, कभी ट्विटर पर बेतुका वयंबाजी करे दिखाई दे रहे है तो कभी मीडिया कर्मियों के साथ उनके गॉर्डस मारपीट करते नजर आ रहे है! तेजस्वी यादव बीजेपी के साथ-साथ मीडिया से भी काफी नाराज चल रहे है तभी तो आरोपों से सम्बंधित सवाल पूछे जाने पर बुधवार को उनके सुरक्षाकर्मियों ने एक पत्रकार को निशाना बनाया! जिसका वीडियो मौजूद मेडियकर्मियो ने बना लिया और तेजस्वी के करतूत को उजागर किया!

देखिये एक बार फिर तेजस्वी यादव ने ट्वीट पर बीजेपी के बारे में लिखा कि “पहले BJP लालू प्रसाद जी से डरती थी।अब मुझसे डरती है! हम चुप नहीं बैठेंगे,जनता के बीच उतकर इनके भ्रमजाल और अहंकार को तोड़कर करारा जवाब देंगे! इस ट्वीट के बाद तेजस्वी यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगो ने जमकर मजाक उड़ाया!

अगले पेज पर देखे तेजस्वी यादव के ट्वीट पर लोगो ने खूब उड़ाया मजाक, दिए मजेदार जबाब…

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS