विराट ने केजरीवाल को शादी के रिसेप्शन में क्यों नहीं बुलाया? वजह जानकार हो जायेंगे हैरान..

इटली में शादी करने के बाद जब विराट और अनुष्का ने भारत आकर अपनी शादी की पार्टियाँ देना शुरू किया, तो धूम मच गयी थी! अगर आपको याद हो तो हर जगह ये हिट जोड़ी ख़बरों में रही और चाहने वालों पर इन दोनों का खुमार काफी समय तक छाया रहा!

और प्रधानमंत्री मोदी समेत भारत की लगभग सारी बड़ी हस्तियों ने विरुष्का की पार्टियों में आकर दोनों को आशीर्वाद भी दिया! लेकिन एक शख्स किसी भी पार्टी में नहीं देखा गया और शायद ज्यादा लोगों का इस तरफ ध्यान भी न गया हो!

विराट ने क्यों अनदेखी की अरविन्द केजरीवाल की? इसकी असली वजह बहुत कम लोगों को मालूम होगी!

अरविन्द केजरीवाल वही शख्स है जिसने एक समय पर विराट के पिता को अपनी राजनीति का शिकार बनाया था! और तो और केजरीवाल ने एक मामले में कुछ आरोप तो इस तरीके से लगाये थे कि विराट की माँ पर भी लांछन लग गया था!

आपको बता दें कि ये सब हुआ था आज से ठीक दो साल पहले, यानि साल 2015 में! उस समय अरुण जेटली को नीचा दिखाने के अपने मंसूबों को किनारे लगाने के लिए केजरीवाल ने विराट को मोहरा बनाया था!

उस समय केजरीवाल ने दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) को सवालों के कटघरे में लिया था! उनका आरोप था कि DDCA अंडर-14 टीम में लड़कों की सिलेक्शन के बदले पैसे की मांग कर रही है! केजरीवाल ने पूछा था कि DDCA में ऐसा कौन व्यक्ति है जो विराट को टीम में लिए जाने के बदले उनसे फेवर मांग रहा है!

यहाँ तक कि केजरीवाल ने ये भी कहा था कि उन महिलाओं के बच्चों को टीम में प्राथमिकता दी जा रही है जो इसके बदले सेक्सुअल फेवर करने को तैयार हैं! और क्योंकि विराट भी उसी दिल्ली टीम के खिलाड़ी हैं, यहाँ पर उनकी माँ भी सवालों और शक के घेरे में आ गयीं थीं!

और आप सोच सकते हैं कि कोई भी आदमी अपनी ही पार्टी में ऐसे व्यक्ति के साथ स्टेज और खुशियाँ नहीं शेयर कर सकता जिसने उसके परिवार को इस तरीके से निशाना बनाया हो!

Source: First Post