PM मोदी और CM योगी को गाली देने वाले की हुई गिरफ्तारी – गिरफ्तारी के बाद अब कह रहा ये बात…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नफरत करने वाले लोग दिन प्रतिदिन कैसे अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं इसकी मिसालें हैं सोशल मीडिया पर आए दिन उनको दी जाने वाली अभद्र गालियाँ और अभद्र टिप्पणियां बयां कर रही हैं कि आखिर कैसे प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए इनकी नफरत इन लोगों को अंधा कर चुकी है।

अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाला युवक गिरफ्तार हो चुका है।

आरोपी युवक ने गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल किया था।इस कृत्य के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार किया जिसके बाद गिरफ्त में आया आरोपी युवक खुद को नशे की हालत में ऐसा कदम उठाना बताकर,पुलिस के सामने हाथ जोडकर गिड़गिड़ाता नजर आया।

उसकी इस हरकत पर जितना भी बुरा भला कह लीजिए लेकिन यह बात तो तय है की प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ़ इन लोगों की ऐसी हरकतें यह बता रही हैं कि आखिर किस प्रकार इस देश में नफरत की राजनीति वालों की हालत खराब है और उनका वोट बैंक खिसकने के कारण वह अब अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं।वीडियो में साफ देखा जा सकता था।

थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के विरुद्ध अब गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अब वो सख्स गिरफ्तारी के बाद पुलिस वालों के सामने गिसगिड़ाता नहर आया इर माफी मांगने लगा। फिलहाल तो पुलिस अब उस सख्स को ढूंढ रही है जिसमे वो वीडियो बनाया था।