Times Now के वजह से कांग्रेस नेता शशि थरूर को बोलना पड़ा “मै जिन्दा हूँ”, लोगो ने न्यूज चॅनेल कहा- चरस मार कर ऑफिस में बैठे हो क्या?

सोमवार 4 नवंबर को देर शाम आकस्मिक निधन हो गया. जहाँ एक तरफ लोगों को ये खबर गले ही नहीं उतर रही थी वहीँ दूसरी तरफ एक ऑफिस में लगातार ही फोन की घंटियाँ बजने का सिलसिला चालू हो गया था. ये ऑफिस किसी और का नहीं बल्कि शशि थरूर का था. अब आप सोचेंगें कि निधन शशि कपूर का हुआ है तो कॉल शशि थरूर के ऑफिस में क्यूँ की जा रही हैं? तो हम आपको बता दें कि दरअसल यहाँ लोगों के समझने में गलती हो गयी थी.

बताया जा रहा है कि दोनों ही, नेता ‘शशि’ थरूर और अभिनेता ‘शशि’ कपूर के नाम एक होने की वजह से देश के बड़े न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के साथ ही साथ कई लोग गच्चा खा गए और शशि कपूर की जगह कांग्रेस नेता शशि थरूर को शोक संदेश भेजने लगे. काफी देर ऐसी काल्स आने के बाद शशि थरूर ने खुद ट्वीट कर लोगों को बताया कि, “अॉफिस में शोक संदेश आ रहे हैं. मेरी मौत की खबर अगर अतिश्योक्ति नहीं है, लेकिन समय से पहले दी जा रही है.”

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया और बताया कि, “मुझे लग रहा है कि मेरे शरीर का एक हिस्सा चला गया। एक अच्छा एक्टर, स्मार्ट, कॉस्मोपॉलिटन, हैंडसम और जिसके नाम और मेरे नाम में अकसर कंफ्यूजन हो जाता है. (मेरे ऑफिस में आज दो पत्रकारों ने तथाकथित खराब स्वास्थ्य के बारे में पूछा). मैं शशि कपूर को याद करूंगा.” इतनी बड़ी चूक के बाद समय रहते ही टाइम्स नाउ ने शशि थरूर से माफ़ी भी मांगी. जिसके जवाब में शशि थरूर ने लिखा कि, ” कोई बात नहीं, गलतियां होती हैं. इस दुखद मौके पर मुस्कुराने का एक मौका मिला.”

यहाँ जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को बॉलीवुड और इस दुनिया का साथ छोड़कर हम सब के चहेते शशि कपूर दूसरी दुनिया में जा चुके हैं. इस दुःख के मौके पर इंसिस्टपोस्ट परिवार की तरफ से शशि कपूर को भावभीनी श्रद्धांजलि.