दिल्ली, ठण्ड से हो रही मौत पर केजरीवाल ने कहा कुछ ऐसा की हो गयी सवालों की बौछार, भड़के लोगो ने जमकर लताड़ा..

दिल्ली में ढांड काफी बढ़ गयी है, इस वजह से बेघर लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पद रहा है! ठण्ड का आलम यह है की अब तक देश की राजधानी में 40 से ज्यादा मौते हो चुकी है! कही न कही यह आकड़ा सरकार के लापरवाही को दशार्ता है! हलाकि आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा, बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, बीजेपी विधायक मनिंदर सिंह सिरसा और बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा रोज देर रात अपनी टीम के साथ सड़को पर निकलते है है ठण्ड में सो रहे लोगो को कमल देते है या फिर उन्हें किसी रैन बसेरा में शिफ्ट करते है!

लेकिन जब मीडिया ने दिल्ली में हो रही ठण्ड से मौतों के बारे में दिखाना शुरू किया तब जाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री की नींद खुली है! और उन्होंने अफसर को बर्खास्त किये और बाकि का इल्जाम LG पर मढ़ दिया! देखिये अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर क्या लिखा-

अरविन्द केजरीवाल के इस ट्वीट का जबाब देते हुए एक Punjabi AAPian‏ नाम के ट्विटर यूजर ने ४ सवाल पूछे, जिसका जबाब शायद ही कोई आम आदमी पार्टी के नेता के पास है!

देखिये Punjabi AAPian‏ का सवाल-

मुझे 4 सवाल पूछने है

(1) जिस संजय सिंह ने Punjab चुनाव में टिकट बेचकर करोड़ो ₹ रूपये लूटे और पार्टी को हराया
उस दलाल को राज्यसभा क्यों भेजा है ?? पंजाब के कार्यकर्ता Sanjay को राज्यसभा भेजने का विरोध कर रहे! SS ने पंजाब में पार्टी को खत्म बर्बाद कर दिया, ये गलत घटिया फैसला है!

(2) जिस सुशील गुप्ता ने 40 दिन पहले Congress को छोड़कर AAP को जॉइन किया उसे राज्यसभा क्यों भेजा है ?? क्या ये अरबपति कांग्रेसी Sushil Gupta अब ईमानदार हो गया है ?? इस Gupta ने पार्टी को कितना “गुप्त-दान” दिया है ?? सुशील गुप्ता जैसे भ्रस्ट Congressi को राज्यसभा भेजना गलत है!

(3) जो नारायण दास गुप्ता पहले BJP का समर्थक था और मोदी सरकार के GST को सपोर्ट किया उसको राज्यसभा क्यों भेजा है ?? N.D. Gupta जैसे चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) सिर्फ काले धन को सफेद धन में बदलने का काम करते है! इस Gupta ने राज्यसभा सीट के लिए पार्टी को कितना “गुप्त-दान” दिया है ??

(4) जब पार्टी में Meera sanyal, Ashish Khetan, Atishi Marlena, Kumar Vishwas, Ashutosh जैसे अच्छे ईमानदार नेता है
तो फिर इन बाहरी Gupta बंधु को राज्यसभा क्यों भेजा ?? AAP को इतनी मुश्किल से 3 राज्यसभा सीट मिली है तो पार्टी के लोगो को ही भेजना चाहिए, ये बहुत शर्मनाक निंदनीय है!

कुछ अन्य लोगो ने भी केजरीवाल के ट्वीट पर उनको जमकर लताड़ा