उरि अटैक में शहीद हुए अशोक सिंह की पत्नी ने पाकिस्तान को क्या कहा? देखिये!

0
366

कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आतंकवादी हमले में शहीद भारत के 17 जवानों में भोजपुर जिले का एक जवान शामिल है। इस जवान का नाम अशोक सिंह है। अशोक भोजपुर जिले के पीरो प्रखंड के जितौरा पंचायत के रकटु टोला निवासी थे। देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले इस वीर जवान के गांव में आज मातम पसरा हुआ है। शहीद की विधवा का रो रो कर बुरा हाल है। डॉक्टर इलाज में जुटे हुए हैं। शहीद की मां के मुंह से आवाज तक नहीं निकल रही है। रो रो करके हुए बेहाल है। लेकिन शहीद की विधवा पत्नी ने दिलेरी दिखते हुए यह कहा है कि जिस तरह से पाकिस्तानी सैनिक एलओसी को तोड़कर भारत में घुसकर हमारे जवानों पर हमला कर रहे हैं । उनकी हत्या कर रहे हैं। तो भारत सरकार को भी एलओसी तोड़ कर पाकिस्तान पर हमला कर देना चाहिए।

हमें गर्व है कि हमारे पति ने देश की सेवा में अपने प्राण न्योछावर कर दिए। इसके बदले में हमें कुछ नहीं चाहिए बस बदला ले लीजिए प्रधानमंत्री जी। देश को अपने शहीद जवानों की शहादत का बदला लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कमीना के बारे में क्या कहें। वह बुजदिल की तरह वार करता है। वहीं शहीद अशोक के दो में से एक बड़ा पुत्र मिलिट्री में ही है। छोटे पुत्र विशाल ने कहा कि हमारी उम्र अभी 15 वर्ष है। आने वाले दिनों में मैं भी देश सेवा के लिए जाऊंगा। मुझे गर्व है कि मेरे पिता ने देश की सेवा करते हुए अपनी बलिदान दिया है। मैं भी बड़ा होकर देश का सेवा करूंगा। और पापा के दुश्मनों से बदला लूंगा।

बता दें कि शहीद अशोक सिंह के बड़े भाई ने भी देश सेवा में ही अपने प्राणों की आहुति वर्ष 1992 में दे दी थी। शहीद अशोक सिंह अपने घर के एक ऐसे आदमी थे जो अपने पुरे परिवार की पूरी जिम्मेदारी थी जो आज अपने देश के लिए शहीद हो गए। शहीद की विधवा व उनके परिजनों को दहाड़े मार कर रोते हुए देख कर ग्रामीणों के आंखों से खून के आंसू निकल रहे हैं। सभी लोगों का एक मुंह से एक ही कहना है कि आखिर कब तक हमारा देश यूं ही शहीदों की बलिदानी देता रहेगा।

एक शहीद की पत्नी का दर्द वया करता यह विडियो बहुत सवाल खड़े करता है, आखिर कबतक हम चुप रहेंगे?
via:मंगलेश तिवारी मुफलिस

Share with Friends
FacebookTwitterGoogle+

NO COMMENTS