विराट कोहली ने PM मोदी को दिया फिटनेस चैलेंज, प्रधानमंत्री ने दिया ये जबाब!

कभी शूटिंग में ओलिंपिक मैडल जितने वाले और नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट के जरिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को फिटनेस का खुला चैलेंज दिया था! दरअसल, कभी खुद खिलाड़ी रहे राठौड़ ने लोगों को फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एक नया प्रयोग किया!

Loading...

राठौड़ ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो देश के लोगों से फिटनेस की अपील कर रहे हैं! वीडियो में वह दफ्तर में ही पुश अप्स करते हुए दिखते हैं! राठौड़ ने इस मुहिम को हम फिट तो इंडिया फिट का नाम दिया है!

Loading...

राज्यवर्धन सिंह के फिटनेस चैलेंज को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली स्वीकार किया और उसे पूरा भी किया! विराट ने स्पाइडर प्लैंक करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था और साथ ही इसमें उन्होंने पीएम मोदी, महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी अनुष्का को फिटनेस चैलेंज दिया था!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से ‘फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत’ सोशल मीडिया पर मिले चैलेंज को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है। पीएम मोदी ने इस चुनौती का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘चैलेंज एक्सेप्ट विराट…मैं जल्द ही अपनी फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा।’

क्या है इस मुहिम का मकसद: राठौड़ ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। जिसके लिए उन्होंने सिनेमा और खेल जगत की कई हस्तियों से इस मुहिम में शामिल होने की अपील की थी। राठौड़ एथेंस ओलिंपिक 2004 के रजत पदक विजेता और सेना में कर्नल रहे हैं। राठौड़ की इस मुहिम को ट्विटर पर लोगों ने काफी सराहा है और अपने वीडियो और फोटो भी डाले हैं। अप्रैल में मन की बात में मोदी ने अक्षय कुमार की मिसाल देकर लोगों से फिट रहने की अपील की थी।

loading...