शिया वक्‍फ बोर्ड के चेयरमैन का दावा- गुजरात दंगों का बदला लेने के लिए मुसलमानों को भड़का रही कांग्रेस!

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कांग्रेस के बारे में बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने कहा कि मुसलमानों को कांग्रेस से बचकर रहना चाहिए क्योंकि वह उन्हें दंगा करने के लिए उकसा रही है और भारत में फिर से अशांति का माहौल बना रही है.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामले में कहीं ना कहीं कांग्रेस गेम खेल रही है, अगर कोई पार्टी मंदिर और मस्जिद के बीच असली राजनीति खेल रही है तो वह कांग्रेस पार्टी है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस नहीं चाहती कि वहां पर राम मंदिर बने, ये मामला हल हो, वह चाहती है कि वहां पर ना मंदिर बने और ना ही मस्जिद.

उन्होंने कहा कि मैं इस सिलसिले में हिंदुस्तान में कई राज्यों के मुस्लिमों से संपर्क में हूँ और इस मामले को लेकर आम राय बना रहा हूँ, मैंने गुजरात के मुसलमानों से भी बात की है.

उन्होंने बताया कि गुजरात में कांग्रेसी नेता वहां के मुसलमानों के जेहन में यह डाल रहे हैं कि अगर ये हुकूमत चली गयी और कांग्रेस की हुकूमत बन गयी तो यहाँ के मुसलमानों को सर उठाकर जीने का मौका मिलेगा, उनके जेहन में गुजरात दंगों का बदला लेने की बात डाली जा रही है. यह एक बहुत गंभीर बात है.

उन्होंने बताया कि गुजरात के दंगों के बाद से गुजरात में हर जगह शांति है लेकिन शांत गुजरात में कांग्रेस दंगे की चिंगारी पैदा कर रही है, गुजरात के मुसलमानों को बहुत सोच समझकर कांग्रेस का साथ देना चाहिए क्योंकि उन्होंने मुसलमानों को हमेशा नुकसान पहुँचाया है.

देखिये ये वीडियो